रियल मैड्रिड ने एस्पेनयोल से खरीद क्लेश शुरू करने के बाद जोसेलु को कतरी क्लब अल-ग़राफ़ा को बेच दिया

Photo of author

By A2z Breaking News


रियल मैड्रिड ने शुक्रवार को स्पेन के स्ट्राइकर जोसेलु को कतर की टीम अल-गराफा को बेचने की पुष्टि की, जिसके बाद उसने अपने ऋण सौदे में एक क्लॉज को सक्रिय करके उसे एस्पेनयोल से खरीदा।

जोसेलु, जिन्होंने बायर्न म्यूनिख के खिलाफ अंतिम क्षणों में दो गोल करके मैड्रिड को चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंचाया था, जिसे उन्होंने रिकॉर्ड 15वीं बार जीता था, इस सीजन में सैंटियागो बर्नब्यू में अस्थायी अनुबंध पर थे।

लॉस ब्लैंकोस ने एक बयान में कहा, “रियल मैड्रिड ने एस्पेनयोल से जोसेलु को साइन करने के अपने विकल्प को सक्रिय करने के बाद, हमारे खिलाड़ी के स्थानांतरण के लिए अल-गराफा के साथ एक समझौता किया।”

जोसेलु के ऋण खंड का अनुमान 1.5 मिलियन यूरो (1.6 मिलियन डॉलर) था और स्पेनिश रिपोर्टों के अनुसार मैड्रिड ने उसे उसी राशि में बेच दिया, जबकि एस्पेनयोल उसे उस कीमत पर कतरी लीग में जाने की अनुमति देने के लिए तैयार नहीं था।

34 वर्षीय इस खिलाड़ी ने रियल मैड्रिड के लिए 49 मैचों में 18 गोल किए, जबकि उन्हें अक्सर स्थानापन्न के रूप में प्रयोग किया जाता था।

जोसेलु डिफेंडर नाचो फर्नांडीज के साथ स्पेन की यूरो 2024 टीम का हिस्सा हैं, जिन्होंने गुरुवार को रियल मैड्रिड के साथ अपने सौदे के अंत में सऊदी अरब की टीम अल-कदसिया में जाने का फैसला किया।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग अनुवाद करने के लिए)रियल मैड्रिड(टी)जोसेलु(टी)एस्पानयोल(टी)कतर(टी)अल-ग़राफा


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d