Site icon A2zbreakingnews

रियल मैड्रिड ने एस्पेनयोल से खरीद क्लेश शुरू करने के बाद जोसेलु को कतरी क्लब अल-ग़राफ़ा को बेच दिया


रियल मैड्रिड ने शुक्रवार को स्पेन के स्ट्राइकर जोसेलु को कतर की टीम अल-गराफा को बेचने की पुष्टि की, जिसके बाद उसने अपने ऋण सौदे में एक क्लॉज को सक्रिय करके उसे एस्पेनयोल से खरीदा।

जोसेलु, जिन्होंने बायर्न म्यूनिख के खिलाफ अंतिम क्षणों में दो गोल करके मैड्रिड को चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंचाया था, जिसे उन्होंने रिकॉर्ड 15वीं बार जीता था, इस सीजन में सैंटियागो बर्नब्यू में अस्थायी अनुबंध पर थे।

लॉस ब्लैंकोस ने एक बयान में कहा, “रियल मैड्रिड ने एस्पेनयोल से जोसेलु को साइन करने के अपने विकल्प को सक्रिय करने के बाद, हमारे खिलाड़ी के स्थानांतरण के लिए अल-गराफा के साथ एक समझौता किया।”

जोसेलु के ऋण खंड का अनुमान 1.5 मिलियन यूरो (1.6 मिलियन डॉलर) था और स्पेनिश रिपोर्टों के अनुसार मैड्रिड ने उसे उसी राशि में बेच दिया, जबकि एस्पेनयोल उसे उस कीमत पर कतरी लीग में जाने की अनुमति देने के लिए तैयार नहीं था।

34 वर्षीय इस खिलाड़ी ने रियल मैड्रिड के लिए 49 मैचों में 18 गोल किए, जबकि उन्हें अक्सर स्थानापन्न के रूप में प्रयोग किया जाता था।

जोसेलु डिफेंडर नाचो फर्नांडीज के साथ स्पेन की यूरो 2024 टीम का हिस्सा हैं, जिन्होंने गुरुवार को रियल मैड्रिड के साथ अपने सौदे के अंत में सऊदी अरब की टीम अल-कदसिया में जाने का फैसला किया।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग अनुवाद करने के लिए)रियल मैड्रिड(टी)जोसेलु(टी)एस्पानयोल(टी)कतर(टी)अल-ग़राफा


Exit mobile version