A2zbreakingnews

देखें: पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो जॉर्जिया से हार के बाद भीड़ से कूदे प्रशंसक से बाल-बाल बचे


बुधवार, 26 जून, 2024 को जर्मनी के गेल्सेंकिर्चेन में यूरो 2024 फुटबॉल टूर्नामेंट में जॉर्जिया और पुर्तगाल के बीच ग्रुप एफ मैच के अंत में पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (पीछे दूसरे दाएं) के मैदान से बाहर निकलते समय एक लड़का बाधाओं को पार करता है। (बर्न्ड थीसेन/डीपीए एपी के माध्यम से)

बुधवार, 26 जून, 2024 को जर्मनी के गेल्सेंकिर्चेन में यूरो 2024 फुटबॉल टूर्नामेंट में जॉर्जिया और पुर्तगाल के बीच ग्रुप एफ मैच के अंत में पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (पीछे दूसरे दाएं) के मैदान से बाहर निकलते समय एक लड़का बाधाओं को पार करता है। (बर्न्ड थीसेन/डीपीए एपी के माध्यम से)

पुर्तगाल की जॉर्जिया से 0-2 से हार के बाद जब रोनाल्डो लॉकर रूम की ओर जा रहे थे, तो गेल्सेंकिर्चेन के वेल्टिन्स एरिना में खिलाड़ियों की सुरंग के ऊपर से एक प्रशंसक छलांग लगाकर अंदर घुस गया।

बुधवार को यूरोपीय चैम्पियनशिप में पुर्तगाल और जॉर्जिया के बीच खेले गए मैच के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक प्रशंसक की चपेट में आने से बाल-बाल बचे, जो भीड़ से कूदकर फुटबॉल स्टार के करीब आने की कोशिश कर रहा था।

सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित एक वीडियो में यह दिख रहा है कि जब रोनाल्डो लॉकर रूम की ओर जा रहे थे, तभी गेल्सेंकिर्चेन के वेल्टिन्स एरेना में खिलाड़ियों की सुरंग के ऊपर से कोई छलांग लगाता हुआ दिखाई दे रहा है।

पूर्व रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार को बचाने के लिए एक सुरक्षाकर्मी दौड़ा और अन्य सुरक्षाकर्मी प्रशंसक की ओर दौड़े, लेकिन प्रशंसक उनकी नजरों से ओझल हो गया।

हैरान-परेशान रोनाल्डो रुकते हैं, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं लगती। पुर्तगाल यह गेम 2-0 से हार गया।

पुर्तगाल के फुटबॉल महासंघ ने घटना की पुष्टि की है, लेकिन कोई टिप्पणी नहीं की है। यूरोपीय फुटबॉल की नियामक संस्था यूईएफए ने कहा है कि उसे इस घटना की जानकारी है।

रोनाल्डो दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खेल आइकन में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है, जिसमें इंस्टाग्राम पर 632 मिलियन और एक्स पर लगभग 112 मिलियन फॉलोअर्स शामिल हैं।

शनिवार को डोर्टमंड में तुर्की के खिलाफ पुर्तगाल के पिछले मैच के दौरान मैदान पर चार समर्थकों ने उनका सामना किया, जो सेल्फी लेना चाहते थे।

रोनाल्डो ने एक युवा प्रशंसक के साथ सेल्फी ली, जो 69वें मिनट में स्टीवर्ड्स को चकमा देकर मैदान में आ गया था, लेकिन जब खेल के अंत में और अंतिम सीटी बजने के बाद और अधिक प्रशंसक मैदान में आ गए, तो वे निराश दिखे।

पुर्तगाल के कोच रॉबर्टो मार्टिनेज ने मैच के बाद कहा कि अल नास्सर का यह फारवर्ड भाग्यशाली था कि उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा और उन्होंने उसकी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई।

उन्होंने कहा, “हम सभी ऐसे प्रशंसकों से प्यार करते हैं जो अपने मन में बड़े सितारों और बड़े आइकन को पहचानते हैं।” “लेकिन आप समझ सकते हैं कि यह बहुत ही मुश्किल क्षण था – अगर वे इरादे गलत हैं, तो खिलाड़ियों की पोल खुल जाती है और हमें इस बारे में सावधान रहने की ज़रूरत है।”

39 वर्षीय खिलाड़ी छह यूरोपीय चैंपियनशिप में भाग लेने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं और हालांकि उन्होंने इस वर्ष के टूर्नामेंट में अभी तक गोल नहीं किया है, लेकिन उनके नाम यूरो में सबसे अधिक 14 गोल करने का रिकॉर्ड है।

जॉर्जिया से मिली चौंकाने वाली हार के बावजूद पुर्तगाल यूरो 2024 के नॉकआउट चरण में पहुंच गया है और अब वह सोमवार को फ्रैंकफर्ट में स्लोवेनिया से अंतिम 16 में खेलेगा।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)


Exit mobile version