A2zbreakingnews

‘क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्यों रो रहे हैं…?’ जॉर्जियाई टेनिस खिलाड़ी ने पुर्तगाल स्टार यूरो 2024 शॉक पर कटाक्ष किया


पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो बुधवार, 26 जून, 2024 को जर्मनी के गेल्सेंकिर्चेन में यूरो 2024 फुटबॉल टूर्नामेंट में जॉर्जिया और पुर्तगाल के बीच ग्रुप एफ मैच के दौरान हाफ टाइम पर मैदान छोड़ते समय इशारा करते हैं। (एपी फोटो/एंड्रिया एलेक्ज़ेंड्रु)

पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो बुधवार, 26 जून, 2024 को जर्मनी के गेल्सेंकिर्चेन में यूरो 2024 फुटबॉल टूर्नामेंट में जॉर्जिया और पुर्तगाल के बीच ग्रुप एफ मैच के दौरान हाफ टाइम पर मैदान छोड़ते समय इशारा करते हैं। (एपी फोटो/एंड्रिया एलेक्ज़ेंड्रु)

पुर्तगाल की जॉर्जिया से हार के बाद, टेनिस स्टार निकोलोज़ बेसिलशविली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए रोनाल्डो पर कटाक्ष किया।

जॉर्जियाई टेनिस स्टार निकोलोज़ बेसिलशविली ने गुरुवार 27 जून को यूरो ग्रुप मैच में पुर्तगाल को हराने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर कटाक्ष किया। जीत की बदौलत जॉर्जिया इतिहास में पहली बार यूरोपीय चैम्पियनशिप के नॉकआउट चरण में पहुँच गया। रोनाल्डो ने पिच पर एक घंटे से ज़्यादा समय बिताया, लेकिन कोई प्रभाव नहीं छोड़ पाए। अल नासर के कप्तान ने कई बार विपक्षी बॉक्स पर हमला किया, लेकिन जॉर्जियाई रक्षा को भेद नहीं पाए।

पेनल्टी एरिया में संपर्क के बाद रेफरी से बहस करने के लिए रोनाल्डो को पीला कार्ड भी दिखाया गया। रियल मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी को दूसरे हाफ में बाहर कर दिया गया और उनकी जगह गोंकालो रामोस को फॉरवर्ड लाइन में शामिल किया गया। मैदान से बाहर निकलते समय रोनाल्डो काफी निराश दिखे। बेंच पर अपनी जगह लेने से पहले उन्होंने पानी की बोतल को लात मारकर अपनी निराशा जाहिर की।

जॉर्जिया द्वारा यूरो मुकाबले में 2-0 से जीत दर्ज करने के बाद, बेसिलशविली ने इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो का मज़ाक उड़ाते हुए एक स्टोरी पोस्ट की। 32 वर्षीय टेनिस आइकन ने लिखा, “क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्रिस्टियानो हर मौके को चूकने के बाद क्यों रोता है?”

निकोलोज़ बेसिलशविली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर कटाक्ष किया।

जॉर्जिया ने यूरो ग्रुप चरण में चार अंक हासिल किए। क्रूसेडर्स ने चार सर्वश्रेष्ठ तीसरे स्थान वाली टीमों में से एक के रूप में राउंड ऑफ़ 16 के लिए क्वालीफाई किया। जॉर्जिया अपने यूरो अभियान की वांछित शुरुआत नहीं कर सका और शुरुआती गेम में तुर्की के हाथों 3-1 से हार का सामना करना पड़ा। अगले असाइनमेंट में उनका सामना चेक गणराज्य से हुआ और वे 1-1 से ड्रॉ पर रहे।

जॉर्जिया ने पुर्तगाल के खिलाफ शुरुआती बढ़त हासिल कर ली, खविचा क्वारत्सखेलिया ने खेल के दो मिनट बाद ही गतिरोध तोड़ दिया। जॉर्जेस मिकौतादेज़ ने दूसरे हाफ में पेनल्टी को गोल में बदलकर जॉर्जिया को 2-0 से आगे कर दिया। यूरो राउंड ऑफ़ 16 में अपने ऐतिहासिक प्रदर्शन में, जॉर्जिया 1 जुलाई को कोलोन में अपराजित स्पेन से भिड़ेगा।

इस बीच, पुर्तगाल जॉर्जिया से चौंकाने वाली हार के बावजूद तालिका में शीर्ष पर रहा। रोनाल्डो की अगुआई वाली टीम ने महाद्वीपीय शोपीस के पहले दो मैच जीते। उन्होंने चेकिया को 2-1 से हराया और फिर तुर्की पर 3-0 की शानदार जीत दर्ज की। पुर्तगाल का सामना राउंड ऑफ 16 में स्लोवेनिया से होगा, जो 2 जुलाई को फ्रैंकफर्ट में होगा।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .


Exit mobile version