Site icon A2zbreakingnews

‘दिल लेके भाग जइबे’, किस से बच रहे हैं Powerstar!



भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार (Powerstar) पवन सिंह अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं और लगातार म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद वह पूरी तरह से सिनेमा जगत में सक्रिय हो गए हैं. काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद पवन सिंह का पहला गाना ‘सड़िया बुलूकिया’ रिलीज हुआ, जिसे देखकर फैन्स दीवाने हो गए. अब उन्होंने एक और गाना जारी किया है, जो धमाल मचा रहा है.

जोड़ी लग रही है ज़बरदस्त!

भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘दिल लेके भाग जाइबे’ में पवन सिंह और आस्था सिंह की जोड़ी नजर आ रही है. इस जोड़ी ने म्यूजिक वीडियो में बेहतरीन काम किया है और उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. ‘दिल लेके भाग जाइबे’ गाने में पवन सिंह खुद को प्रेम और धोखे से बचाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. गाने की पूरी कहानी इसी थीम पर आधारित है.

पवन सिंह ने ही गाया

पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाना ‘दिल लेके भाग जाइबे’ में अपनी आवाज दी है. इस गाने के लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और म्यूजिक सरगम आकाश ने दिया है. यह गाना टाइम्स म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 27 जून, 2024 को अपलोड किया गया है. फैंस इस गाने के प्रति उत्साहित हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं.

दर्शकों की प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा कि ‘जियो माटी के लाल जियो’ गाना किसे-किसे अच्छा लगा, यह गाना ट्रेंडिंग फाड़ दा हो, जय जवान. दूसरे यूजर ने लिखा कि वे ‘जिओ शेर’ का इंतजार कर रहे थे और उन्हें भैया की आवाज में बहुत सुन्दरता लगी. एक और यूजर ने लिखा कि ‘तोहार नईखे कोनो जोड़’ गाने में बेजोड़ बाड़ा हो. जय हो पवन सिंह.

Additionally Learn- टैलेंट के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स से कम नहीं हैं ये 5 भोजपुरी स्टार्स, गाकर मचा देते है गर्दा

Additionally Learn- Pawan Singh की ‘पावर स्टार’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, है उनकी बायोपिक!



<

Exit mobile version