A2zbreakingnews

युवाओं का दिल धड़का रहा भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘बावरिया’


Bhojpuri Tune : भोजपुरी गानों का नशा सिर्फ भोजपुरी प्रेमी ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड लवर्स पर भी सिर चढ़कर बोल रहा है. तभी तो हर दिन एक से बढ़ कर एक भोजपुरी गाने आ रहे हैं और हर दिल पर छा जा रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की बढ़ती लोकप्रियता ही है कि यहां नये कलाकारों को भी खूब मौके मिल रहे हैं. ऐसे ही नये कलाकार व युवा गायक हैं सुगम सिंह, जिनका बेहद ही खूबसूरत म्यूजिक वीडियो ‘बावरिया’ यूट्यूब चैनल वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. यह गाना लोगों को इतना भा रहा है कि रिलीज के पहले 10 घंटों में ही करीब डेढ़ लाख लोग देख चुके हैं.

Bhojpuri tune : सुगम सिंह की आवाज में रोमांटिक गाना ‘बावरिया’ बना रहा हर दिल को दीवाना 4

सुगम सिंह की सुरीली आवाज व कानों से सीधे दिल में उतर जाने वाले संगीत की मिठास ऐसी है कि लोग दिल खोल कर इस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. कोई कह रहा है कि मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि यह भोजपुरी गाना है… इस गाने ने तो दिल चुरा लिया है. वहीं एक फैन कह रहा है कि भोजपुरी में ऐसे ही गाने आने चाहिए, जो दिल को छू जायें! लोग सुगम सिंह को शुभकामनाएं देते नहीं थक रहे.

माही श्रीवास्तव और अक्षत रावत पर फिल्माया गया है भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘बावरिया’

भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष 2’ में नजर आ चुकी हैं माही श्रीवास्तव

यह म्यूजिक वीडियो दो नये व बेहद कम उम्र के कलाकार माही श्रीवास्तव और अक्षत रावत पर फिल्माया गया है. एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव इससे पहले खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 में नजर आ चुकी हैं. साथ ही माही ने पवन सिंह का सुपरहिट गाना पुदीना में भी काम किया है. वे भागलपुर की रहने वाली हैं. अक्षत रावत के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है.

Additionally Learn : Bhojpuri Tune : शिल्पी राज और मुन्ना दुबे का गाना ‘नाजुक कमरिया’ रिलीज, अनारा गुप्ता ने बढ़ाया पारा

‘हटे ना ही तोहसे हो नजरिया… हम बावरिया भइनी ना’

Whatsapp Image 2024 04 30 At 11.54.26
Bhojpuri tune : सुगम सिंह की आवाज में रोमांटिक गाना ‘बावरिया’ बना रहा हर दिल को दीवाना 5

म्यूजिक वीडियो ‘बावरिया’ के निर्माता रत्नाकर कुमार कहते हैं कि यह गाना बेहद रोमांटिक है और इसे उतनी ही प्यारी आवाज से सजाया गया है. मुझे लगता है कि भोजपुरी म्यूजिक में अब वो दौर आ गया है, जहां गाने ही कंटेंट बेस्ड बनें. यह गाना युवाओं के साथ-साथ हर वर्ग को पसंद आयेगा. गाने के बोल – ‘हटे ना ही तोहसे हो नजरिया… हम बावरिया भइनी ना’ इतने मीठे हैं कि सभी को खूब पसंद आ रहे हैं.

Additionally Learn : Bhojpuri Tune : रील्स से धमाल मचाने वाली मिंटुआ और सोनाली की जोड़ी अब ‘हरपल’ से कर रही है बवाल!

पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि ‘बावरिया’ को सुगम सिंह ने बड़ी ही खूबसूरती से गाया है. इसके संगीतकार साजन मिश्रा हैं. गीतकार धरम हिंदुस्तानी हैं. मिक्स एंड मास्टर आर्यन और वीडियो आरजीबी फिल्म्स का है. निदेशक/डीओपी अरशद खान और कॉस्टयूम बादशाह खान का है. प्रोडक्शन आरजीबी फिल्म्स और लाइन प्रोड्यूसर शुभम राणा, एजे नेगी हैं.

Bhojpuri tune : सुगम सिंह की आवाज में रोमांटिक गाना ‘बावरिया’ बना रहा हर दिल को दीवाना 6



<

Exit mobile version