Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हिना खान ने क्यों छोड़ा था सीरियल, सालों बाद तोड़ी चुप्पी

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो है और इसे पिछले 15 सालों से सभी का भरपूर प्यार मिला है. यह टीआरपी चार्ट पर टॉप पांच शो में से एक है. राजन शाही ने 2009 में इस शो से सभी को अपना दीवाना बना लिया था. इस शो की शुरुआत हिना खान और करण मेहरा के साथ हुई थी. वे दोनों बिल्कुल नए थे और अक्षरा और नैतिक के रूप में सभी के दिलों में खास जगह बना ली थी. हालांकि 8 साल बाद सीरियल ने लीप लिया और शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के रूप में कार्तिक और नायरा की कहानी शुरू हुई. जिसके बाद हिना खान ने शो को अलविदा कह दिया था. उनके जाने से कई लोग दुखी हुए थे.

राजन शाही ने हिना खान को लेकर कही थी कई बातें
हाल ही में राजन शाही ने हिना के शो से बाहर निकलने पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि उनका जाना एक अच्छे नोट पर नहीं हुआ था और हमारे बीच कुछ मुद्दे थे. उन्होंने कहा, मैंने हमेशा हिना को अपनी बेटी की तरह माना, हालांकि, अंत में चीजें खराब हो गईं. उन्होंने टेली टॉक से बात करते हुए कहा कि हिना मेहनती थीं, लेकिन वह स्क्रिप्ट में दखलअंदाजी करती थी और मतभेद होते रहते थे. उन्होंने उस घटना के बारे में भी बताया जहां हिना ने एक बार एक सीन करने से इनकार कर दिया था, जिसमें शिवांगी जोशी के नायरा किरदार की तारीफ होनी थी.

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान को पता चली अभीरा की सच्चाई, पोद्दार हाउस में अपनी पत्नी को लाएगा वापस

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के पुराने अरमान क्या बिग बॉस ओटीटी 3 में लेंगे भाग, एक्टर बोले- मैं उस चीज के लिए…

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: माधव का हुआ एक्सीडेंट, क्या पति-पत्नी होने की सच्चाई जान पाएंगे अभीरा-अरमान

हिना खान ने राजन शाही के दावों पर की बात
अब राजन शाही के इन दावों पर हिना खान ने रिएक्ट किया है. उन्होंने गैलाटा इंडिया से बात की और कहा कि उन्होंने उनके बारे में कभी कुछ नहीं कहा, क्योंकि वह उनका सम्मान करती हैं, लेकिन यह नहीं समझती कि यह विपरीत दिशा से क्यों आ रहा है. उन्होंने कहा कि राजन शाही ने उन्हें पहला बड़ा ब्रेक दिया और उन्हें याद है कि जब उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ा था, तो उनके पिता बहुत दुखी थे.

शो को लेकर कभी बुरा नहीं बोलेंगी हिना खान
उन्होंने कहा कि मेकर्स के साथ चीजें अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुईं, लेकिन अब उनके दिल में कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने पिता से वादा किया था कि वह शो से जुड़े किसी भी व्यक्ति के बारे में कुछ भी बुरा नहीं बोलेंगी और इसलिए वह ऐसा ही कर रही हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में
ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में बात करते हुए, शिवांगी और मोहसिन के बाद, हमने हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को मुख्य भूमिका में शो में प्रवेश करते देखा. हालांकि, वह कहानी अधिक समय तक नहीं चली. शो में अब समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी, अनीता राज, रोहित, श्रुति उल्फत, श्रुति पंवार, संदीप राजोरा, श्रुति रावत जैसे स्टार्स शामिल हैं.

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से निकाले जाने पर शहजादा धामी के छलके आंसू, कहा- डायरेक्टर ने कहा…



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d