Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: वकील बनी अभीरा, माधव और विद्या के रिश्ते में आई खट्टास

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान ने आखिरकार कबूल कर लिया है कि वह अभीरा से प्यार करता है. उसे अपनी फीलिंग्स को समझने में काफी समय लग गया और अब वह अभीरा से माफी मांगने पर तुला हुआ है. वह अभीरा को माफ करने और उसके प्यार को स्वीकार करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है, माधव, जो अरमान के पिता हैं, नहीं चाहते कि अभीरा अरमान को इतनी आसानी से माफ कर दे. अब पोद्दार हाउस में दो टीमें हैं. कुछ ऐसे भी हैं, जो चाहते हैं कि अभीरा-अरमान फिर से एक हो जाएं, लेकिन दादीसा और अन्य लोग इस मिलन से सहमत नहीं हैं. अपकमिंग एपिसोड में, हम टीम अभीरा को जश्न मनाते हुए देखेंगे क्योंकि वह अपनी एलएलबी परीक्षा पास कर लेगी.

एलएलबी परीक्षा में पास हुई अभीरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, हम देखते हैं कि माधव, कृष, चारू और अन्य लोग खुश हैं, क्योंकि अभीरा ने एलएलबी परीक्षा पास कर ली है. वे सभी जश्न मना रहे हैं और नाच रहे हैं, क्योंकि अभीरा ऑफिशियल तौर पर वकील बन गई है. अरमान जो उसके घर के बाहर खड़ा है, यह सब सुन लेता है. वह काफी खुश हैं और कहता है कि अभीरा की मां अक्षरा को उस पर बहुत गर्व होगा. वह यह भी कहता हैं कि उसे भी अभीरा पर गर्व है. अरमान लगातार अभीरा से माफी मांग रहा है और उसके प्यार को जीतने की पूरी कोशिश कर रहा है.

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान को पता चली अभीरा की सच्चाई, पोद्दार हाउस में अपनी पत्नी को लाएगा वापस

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के पुराने अरमान क्या बिग बॉस ओटीटी 3 में लेंगे भाग, एक्टर बोले- मैं उस चीज के लिए…

माधव और विद्या का खराब हो रहा है रिश्ता

फैंस उन सभी कोमल पलों को पसंद कर रहे हैं, जो अभीमान दिखा रहे हैं. बारिश में रोमांटिक पलों से लेकर मीठी नोक-झोंक तक, ये सिर्फ प्यार हैं. रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला की केमिस्ट्री शहर में चर्चा का विषय बन गई है. वे वर्तमान में टेलीविजन के टॉप हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं. जहां अरमान और अभीरा करीब आ रहे हैं, वहीं माधव और विद्या का रिश्ता खराब हो रहा है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले ट्विस्ट मजेदार होने वाले हैं.

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से निकाले जाने पर शहजादा धामी के छलके आंसू, कहा- डायरेक्टर ने कहा…



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d