Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही संग सारे रिश्ते तोड़ देगा रोहित, अरमान और अभीरा की लाइफ में आएगी परेशानियां

Photo of author

By A2z Breaking News


ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में लीप लिया है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस एक भी एपिसोड को देखना मिस नहीं करते हैं. हालांकि जबसे सीरियल में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ नहीं दिख रहे हैं, तबसे दर्शक थोड़े नाराज है. हालांकि मेकर्स ने लीप के बाद समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी को मेन लीड के तौर पर पेश किया. पहले तो दोनों की कमेस्ट्री किसी को पसंद नहीं आई, लेकिन धीरे-धीरे सभी उनसे कनेक्ट कर रहे हैं. इन दिनों हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. निर्माता अपने अपकमिंग एपिसोड में बड़े ट्विस्ट और टर्न जोड़ने में व्यस्त हैं जो उनके कथानक को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं.

रूही की आदत से रोहित होगा परेशान

ये रिश्ता क्या कहलाता है के मौजूदा एपिसोड में रोहित को पता चलता है कि उसकी पत्नी रूही उसके बड़े भाई अरमान से प्यार करती है. सच्चाई जानकर उसका दिल टूट जाता है और वह उससे अपनी शादी तोड़ने का फैसला करता है. रोहित रूही से सच्चा प्यार करता है और यह जानकर टूट जाता है कि उसने उससे कभी प्यार नहीं किया. दूसरी ओर, अभीरा से शादी करने वाले अरमान को पता चलता है कि रूही अभी भी उसके प्रति दीवानी है. वह रूही को जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहता है, क्योंकि अब उसकी शादी उसके छोटे भाई से हो गई है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा खास

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, रोहित रूही द्वारा अरमान के सामने प्यार का इजहार सुन लेता है. वह बुरी तरह रोने लगता है और उसके लिए सब कुछ बदल जाता है. जबकि पोद्दार क्रिसमस मनाते हैं, रूही अरमान से अपनी नजरें नहीं हटा पाती है. अरमान गुस्से में रूही से कहता है कि वह उसका पीछा करना बंद कर दे, लेकिन वह उसकी बात नहीं सुनती है. अरमान रूही के साथ सभी रिश्ते तोड़ने का फैसला करता है और अचानक रोहित को सांता के वेश में देखता है. रोहित रूही के साथ अपनी शादी तोड़ने और पोद्दार का घर हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला करता है. अब आगे क्या होगा ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में क्या हुआ खास

रूही जब अरमान और अभीरा को देखती है, तो उसे ठगा हुआ महसूस होता है, लेकिन अरमान उसे बताता है कि उसकी अभीरा से शादी को केवल एक साल ही हुआ है. वह रूही से अभीरा की मदद करने के लिए कहता है, लेकिन रूही को केवल अभीरा से जलन होती है. अरमान और अभीरा करीब आ गए हैं और दोस्त बन गए हैं. मनीष भी अभीरा को पसंद करता है और उसने घर पर उसके लिए पगफेरा की रस्म मनाई थी. रोहित को अजीब लगने लगता है और बाद में उसे अरमान और रूही के पास्ट के बारे में पता चलता है. वह अरमान से भिड़ता है, जो उसे बताता है कि अतीत खत्म हो गया है. बाद में, वह रूही को स्वर्णा से अरमान के बारे में बात करते हुए सुनता है और कहता है कि वह उससे प्यार करती है. यह सुनकर रोहित आहत हो जाता है और जब अरमान उसे रोकता है तो वह खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करता है.

रूही के एक्सीडेंट के लिए अरमान अभीरा को ठहराता है जिम्मेदार

रूही अब अरमान के लिए दीवानी हो गई है, जब भी वह अभीरा के साथ होता है, तो उसे उससे नफरत होने लगती है. वह अब अभीरा को पसंद नहीं कर रही है और इसलिए, हम उसके प्रति उसका बदला हुआ व्यवहार देखेंगे. रूही एक छोटी सी दुर्घटना का शिकार हो जाएगी और अभीरा को इसमें फंसा देगी. अरमान दुर्घटना के लिए अभीरा पर चिल्लाएगा और उसे दोषी ठहराएगा. विद्या भी उसे ही दोषी ठहराएगी.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d