Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही बनेगी विलेन, चलेगी चाल

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक काफी मजेदार हो गया है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अभीरा को अरमान से प्यार है, लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है. अरमान नहीं जानता है कि दादी सा की वजह से अभीरा ने कोर्ट में झूठ बोला था, क्योंकि वो माधव और विद्या की शादी को बचाना चाहती थी. दादी सा अब अरमान और रूही की शादी करवाना चाहती है. दोनों की शादी की तैयारी चल रही है. हालांकि मनीषा, मनोज, माधव, कृष, आर्यन, चाहते हैं कि अरमान की जिंदगी में अभीरा वापस आ जाए.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या हुआ खास
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया गया कि अरमान ने रूही को पहले बता दिया है कि वो अब उससे प्यार नहीं करता है. वो अपने परिवार की वजह से उससे शादी कर रहा है. दूसरी तरफ अरमान के दिल में अभीरा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है और वो उसे दुखी नहीं देख सकता. उसे जब पता चला कि संजय की वजह से अभीरा को लॉ फॉर्म में नौकरी नहीं मिली तो वो काफी गुस्सा हुआ. उसने पूरे पोद्दार परिवार के सामने संजय को जलील किया.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा और अरमान का तलाक अभी नहीं हुआ है फाइनल, क्या रूही नहीं बन पाएगी दुल्हन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कुछ इस तरह अभीरा करेगी अरमान से प्यार का इजहार, क्या रूही का टूट जाएगा दुल्हन बनने का सपना

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान करेगा अभीरा से हमेशा साथ रहने का वादा, क्या टूट जाएगा रूही संग उसका रिश्ता

अरमान को होगा ये अहसास
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान को अभीरा के लिए कुछ फील हो रहा है. वो उसके लिए परेशान है. अभीरा, अरमान और रूही को शादी करते नहीं देख सकती. सीरियल में दिखाया जाएगा कि अभीरा उससे अपने दिल की बात कहेगी और वो ये सुनकर चौंक जाएगा. अरमान भी उसके लिए प्यार फील करने लगेगा और उसे एहसास होगा कि वो उससे प्यार करता है. अरमान अपने प्यार को कबूल करेगा और अभीरा को अपनी जिंदगी में वापस लाने की कोशिश करेगा. रूही को इस बात का अहसास हो जाएगा और वो उसे नौकरी से हटाने की कोशिश करेगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बैचलर पार्टी में अरमान के फ्रेंड को अभीरा मारेगी थप्पड़, उसका दोस्त लेगा ऐसे बदला

The submit Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फाइनली, अरमान को होगा अभीरा के प्यार का अहसास, रूही बनेगी विलेन, चलेगी खतरनाक चाल appeared first on Prabhat Khabar.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d