Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही का हुआ एक्सीडेंट, धक्के मारकर अभीरा को घर से निकालेगा अरमान

Photo of author

By A2z Breaking News


ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा के रूप में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की कहानी खत्म हो गई है. फैंस के लिए इस बात पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि वे अब शो में नजर नहीं आएंगे. शो की नई कहानी समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी के साथ शुरू हुई. अरमान और अभीरा की कहानी को शुरुआत में दिल से स्वीकार नहीं किया गया था, लेकिन अब, फैंस नई जोड़ी को पसंद कर रहे हैं. कहानी के अनुसार, हम अरमान और रूही को एक-दूसरे से प्यार करते हुए देखते हैं लेकिन किस्मत उन्हें अलग कर देती है. रूही की शादी अरमान के छोटे भाई रोहित से हो जाती है और अरमान की शादी अभीरा से हो जाती है. अक्षरा की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए अरमान ने उससे शादी कर ली. अभीरा और अरमान एक सौदा करते हैं कि वह तभी तक उसके साथ रहेगी, जब तक वह वकील नहीं बन जाती और पैसा कमाना शुरू नहीं कर देती. इधर रूही जब अरमान और अभीरा को देखती है तो खुद को ठगा हुआ महसूस करती है, लेकिन अरमान उसे बताता है कि उसकी अभीरा से शादी को केवल एक साल ही हुआ है. वह रूही से अभीरा की मदद करने के लिए कहता है, लेकिन रूही को केवल अभीरा से जलन होती है. अरमान और अभीरा करीब आ गए हैं और दोस्त बन गए हैं. मनीष भी अभीरा को पसंद करता है और उसने घर पर उसे ग्रैंड वेलकम किया.

रूही को अभीरा से होती है जलन

मनीष अपने हाथों से अभीरा के लिए कचौरी बनाता है, ये देखकर रूही टूट जाती है और समझ नहीं पाती की उसे इतना महत्व क्यों मिल रहा है. रूही को सिर्फ अभीरा और अरमान की नजदीकियों की चिंता है और उसका ध्यान रोहित पर नहीं है. रोहित को अजीब लगने लगता है और बाद में उसे अरमान और रूही के अतीत के बारे में पता चलता है. वह अरमान से भिड़ता है, जो उसे बताता है कि पास्ट खत्म हो गया है. बाद में, वह रूही को स्वर्णा से अरमान के बारे में बात करते हुए सुनता है और कहता है कि वह उससे प्यार करती है. यह सुनकर रोहित आहत हो जाता है और जब अरमान उसे रोकता है तो वह खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करता है.

रूही के एक्सीडेंट के लिए अरमान अभीरा को ठहराता है जिम्मेदार

रूही अब अरमान से काफी ज्यादा गुस्सा है और जब भी वह अभीरा के साथ होता है तो उसे उससे नफरत होने लगती है. वह अब अभीरा को पसंद नहीं कर रही है और इसलिए, हम उसके प्रति उसका बदला हुआ व्यवहार देखेंगे. इसी बीच अब रूही का एक्सीडेंट हो जाएगा और अभीरा इसमें फंस जाएगी. अरमान दुर्घटना के लिए अभीरा पर चिल्लाएगा और उसे दोषी ठहराएगा. विद्या भी उसे ही दोषी ठहराएगी. अभीरा पलटवार करते हुए कहेगी कि पूरा परिवार हमेशा उसे दोषी ठहराता है. इसके बाद अरमान उसे जाने के लिए कहेंगे. रोहित को रूही के पास एक आई लव यू कार्ड मिलेगा, जिसमें अरमान और उसके नाम के पहले अक्षर लिखे होंगे. नए कलाकारों की बात करें तो शो में समृद्धि और शहजादा के अलावा श्रुति उल्फत, श्रुति रावत, संदीप राजोरा, शिवम खजूरिया, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, सिद्धार्थ वासुदेव, अनीता राज, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, मंथन सेतिया, शेरोन वर्मा, और प्रतीक्षा होनमुखे भी हैं.

हर्षद संग लड़ाई पर क्या बोले राजन शाही

राजन शाही ने खुलासा किया कि हर्षद चोपड़ा के साथ कोई विवाद नहीं चल रहा है. उन्होंने एक एबीपी संग एक इंटरव्यू में कहा, कि हर्षद के साथ ऐसा कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि हर्षद ज्यादा बोलता नहीं है, इसलिए लोग मामले को गलत तरीके से पेश करते हैं. उन्होंने कहा कि हर्षद बहुत ही प्रोफेशनल एक्टर हैं और उन्होंने सेट पर कभी भी उन्हें परेशान नहीं किया. उन्होंने हर्षद के बारे में बात करते हुए पिछली कास्ट के बारे में भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि उनकी यूनिट जानती है कि हर्षद कितना प्रोफेशनल है और जो नहीं थे मैं उनका नाम तक नहीं लेता. उन्होंने आगे कहा, “ये रिश्ते के पहले दो एक्टर्स जिनके नाम मैं नहीं लेता हूं.”



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d