Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रोहित की वापसी है कन्फर्म

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है एक रोमांचक मोड़ पर आ गया है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अब अभीरा और अरमान अलग हो गए है और उनका रिश्ता खत्म हो गया है. दूसरी तरफ अरमान के परिवार वाले चाहते हैं कि वो रूही से शादी कर ले. अरमान ये शादी नहीं करना चाहता और ना अब उसके दिल में रूही के लिए प्यार है. वहीं, फैंस कयास लगा रहे हैं कि रोहित यानी शिवम खजुरिया की फिर से एंट्री होगी. इसपर दादी सा यानी अनीता राज ने राज खोले है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अनीता राज ने रोहित के वापसी को लेकर कही ये बात
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान, रूही से शादी के लिए मान गया है. इसलिए नहीं कि वो उससे प्यार करता है, बल्कि वो पोद्दार हाउस में और कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं चाहता है. रूही ये जानकर दुखी है कि अरमान अब उससे प्यार नहीं करता है. वहीं, रोहित पोद्दार के वापस आने से सीरियल की कहानी बदल जाएगी. रोहित, रूही का पति है और अरमान का भाई. इंडिया फोरम संग एक इंटरव्यू में अनीता रात ने रोहित की वापसी को लेकर कहा कि, ये परिवार के लिए एक बड़ा झटका होगा. दादी सा सदमे और अविश्वास में होगी कि उसका फेवरेट पोता वापस आ गया है. साथ ही कहा कि फैंस को मजा आएगा.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान ने तोड़ा रूही का दिल, सिर्फ इस वजह से शादी करने के लिए भरेगा हामी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान और अभीरा का हो गया तलाक, अपकमिंग एपिसोड में होगा जबरदस्त तमाशा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या अरमान-रूही का होगा रोका, अभीरा का टूटेगा दिल, ये शख्स करेगा जमकर हंगामा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या हुआ खास
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया गया कि अरमान गाड़ी चलाता है और उससे एक लड़का कॉलेज जाने के लिए लिफ्ट मांगता है. अरमान उसे बताता है कि उसकी पत्नी भी उस कॉलेज में पढ़ती है. वहीं, अभीरा कॉलेज में अपने ख्यालों में खोई रहती है. उसे विद्या की बातें याद आती है. वो खुद से कहती है कि उसे एग्जाम में ध्यान देना है और कुछ नहीं सोचना है. हालांकि एक बार फिर वो पुरानी बातों में खो जाती है और शीट में अपना नाम गलत लिख देती है. अभीरा एग्जाम बीच में छोड़कर चली जाती है और ये बात अरमान को पता चल जाता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या फिर से होगी इस शख्स की सीरियल में एंट्री, रोकेगा अरमान और रूही की शादी



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d