Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: माधव तोड़ देगा विद्या से रिश्ता

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही का लंबे समय से चलने वाला सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों अपने ट्रैक से दर्शकों को इम्प्रेस कर रहा है. शो में हाई-वोल्टेज ड्रामा के साथ मेकर्स इसे दिलचस्प बनाने में कोई कमी रहने नहीं दे रहे हैं. शो में दिखाया जा रहा है कि अभीरा पोद्दार हाउस को छोड़कर चली गई है. उसने शादी के रिश्ते से भी अरमान को आजाद कर दिया है. अभीरा अब हॉस्टल में रह रही है और उसने अरमान का नंबर ब्लॉक कर दिया है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माधव, अभीरा के लिए बड़ा स्टैंड लेगा.

माधव से विद्या से रिश्ता तोड़ने की दी धमकी
ये रिश्ता क्या कहलताा है में दिखाया जाएगा कि अभीरा और अरमान एक-दूसरे की अनुपस्थिति में खुद को संभालने की कोशिश करते है. अभीरा के घर छोड़ने की वजह से पूरे घर का माहौल बदल गया है. माधव, अभीरा को फोन कर वापस आने के लिए कहता है, लेकिन वो उसकी बात नहीं मानती और वापस आने से मना कर देती है. इस बात को लेकर माधव और विद्या आपस में उलझ जाते है और उनके बीच लड़ाई होती है. माधव सुबह की प्रार्थना में शामिल नहीं होता और इस कारण उसे दादी सा से डांट मिलती है. माधव कहता है कि वो ना तो प्रार्थना में शामिल होगा और ना ही इस घर में रहेगा. साथ ही वो दादी सा को अभीरा ने इस घर के लिए जो किया है, वो बताता है. माधव कहता है वो विद्या से अपने सारे रिश्ते तोड़ लेगा. ये सुनकर अरमान सहित सारे लोग हैरान हो जाते है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस वजह से राजन शाही ने हिना खान को निकाला था शो से बाहर, सालों बाद हुआ खुलासा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शराब के नशे में अभीरा को देख अपना आपा खोएगा अरमान, फोड़ देगा बोतल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान से सारे बंधन तोड़ पोद्दार हाउस छोड़ देगी अभीरा, मनीष गोयनका मदद के लिए आएगा आगे

माधव ने दिया दादी सा को अल्टीमेटम
दादी सा माधव की बातें सुनकर उसे वॉर्निंग देती है, लेकिन वो अपनी बातों पर अड़ा रहता है. दादी सा उसे थप्पड़ा मारने वाली होती है, लेकिन अरमान उसे रोक लेता है. माधव वहां से जाने लगता है, लेकिन मनोज उसे जाने नहीं देता. माधव दादी सा को अल्टीमेटम देता है कि अगर अभीरा दो दिनों के अंदर घर वापस नहीं आती है तो वो भी हमेशा के लिए पोद्दार हाउस छोड़ देगा. वहीं, अरमान अपने परिवार को एक साथ रखने की भरपूर कोशिश करता है. भले ही उसका रिश्ता अपने पिता के साथ अच्छा ना हो, लेकिन वो अपने परिवार से बहुत प्यार करता है. क्या माधव और विद्या को मिलाने की खातिर अरमान, अभीरा को वापस घर लेकर आएगा. क्या अभीरा, अरमान की बात मानेगी. क्या होगा आगे. ये रिश्ता क्या कहलाता है को आप स्टार प्लस पर देख सकते हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d