Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: माधव का हुआ एक्सीडेंट

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित स्टारर टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है वर्तमान में अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शको के दिलों को लुभा रहा है. आज रात के एपिसोड में, आप देखेंगे कि माधव को पता चल जाता है कि अभी तक अरमान और अभीरा का तलाक पूरी तरह से नहीं हुआ है, वो दोनों पति-पत्नी है. माधव सच बताने के लिए पोद्दार हाउस जाता है. हालांकि, वह एक दुर्घटना का शिकार हो जाता है. क्या रुही और अरमान की शादी से पहले सच सामने आएगा.

रूही अपने परिवार के साथ मनाएगी बैचलरेट पार्टी
ये रिश्ता क्या कहलाता है का एपिसोड अभीरा से शुरू होता है, जो रूही और अरमान को उनकी बैचलरेट पार्टी के बारे में बताता है. अरमान पहले तो पार्टी में जाने से इनकार कर देता है, लेकिन दादीसा के कहने पर आखिरकार मान जाता है. फिर अभीरा रूही से पूछती है कि वह पार्टी में किसे बुलाना चाहती है. रूही का कहना है कि चूंकि उसके ज्यादा दोस्त नहीं हैं, इसलिए वह अपनी बैचलरेट पार्टी अपने परिवार के सदस्यों के साथ मनाएगी. दादीसा ने फैसला किया कि रूही की बैचलरेट पार्टी की थीम डिस्को होगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस में अभीरा और अरमान को मिलाने का बनाया गया प्लान, क्या फिर से टूटेगा रूही का दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: भिखारियों के पास बैठने को मजबूर हुई अभीरा, ऐसी हालत में देखकर अरमान को लगेगा झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान और अभीरा का हो गया तलाक, अपकमिंग एपिसोड में होगा जबरदस्त तमाशा

अरमान को बचाने के लिए रूही को धक्का देती है अभीरा
वहीं रूही अरमान के गले में टाई बांध रही हैं. हालांकि, वह इसे बहुत ज्यादा कस देती है, जिससे अरमान का दम घुट जाता है. अरमान को हांफता देख अभीरा तुरंत रूही को धक्का देती है और टाई काट देती है. रूही गुस्से से आग बबूला हो जाती है और अभीरा से पूछती है कि वह उसे कैसे धक्का दे सकती है और उसकी इजाजत के बिना उसके कमरे में कैसे घुस सकती है. रूही फिर अभीरा से कहती है कि वह एक बार फिर कमरे के बाहर जाए, दरवाजा खटखटाए और अंदर जाने की इजाजत मांगे. अभीरा वैसा ही करती है.

माधव को हो जाएगा एक्सीडेंट
दूसरी ओर, माधव को सुराग मिलता है, जो साबित करता है कि अभीरा और अरमान का तलाक नहीं हुआ है. वह पोद्दार के घर जाने के लिए दौड़ता है. संजय माधव को फोन करता है और उससे अपने गुस्से से लड़ने और अरमान और रूही की शादी में आने के लिए इनवाइट करता है. फिर माधव बताता है कि वह जानता है कि संजय ने अभीरा और अरमान के तलाक के बारे में मासा से कैसे झूठ बोला था और वह उसे सबके सामने कैसे बेनकाब करेगा. हालांकि, जैसे ही माधव कॉल काटता है, उसका एक्सीडेंट हो जाता है. यह देखना दिलचस्प होगा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या अरमान और रूही की शादी से पहले माधव संजय को बेनकाब करेंगे या फिर सच्चाई बहुत देर से सामने आएगी.

Learn Additionally- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बैचलरेट पार्टी में पूल में गिर जाएगी अभीरा, मदद के लिए आगे आएगा अरमान



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d