Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: माधव आया कोमा से बाहर

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्रैक काफी जबरदस्त और रोमांचक हो गया है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अरमान और रूही की शादी होने वाली है. पोद्दार हाउस पूरी तरह से सज गया है. हालांकि अरमान के सामने ये राज खुल गया कि दादी सा की वजह से अभीरा ने अदालत में झूठ बोला था. इस बीच अभीरा उदयपुर छोड़कर जाने का फैसला करती है क्योंकि वो दोनों को शादी करते नहीं देख सकती. वो अपने घर मसूरी जाने के लिए निकलती है.

कोमा में है माधव
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि माधव के सामने राज खुल चुका है कि अभीरा और अरमान की शादी नहीं हुई है. वो जान जाता है कि संजय ने ये बात सबसे छुपाकर रखा है. माधव सबको बताने वाला होता है, लेकिन उसका एक्सीटेंड हो जाता है. संजय उसे हॉस्पिटल में एडमिट कर देता है और इस बारे में पोद्दार हाउस में किसी को नहीं बताता. उसे डर है कि अगर ये बात सबके सामने आ गई तो अरमान- रूही की शादी नहीं हो पाएगी. माधव कोमा में है और संजय उसका फोन यूज कर रहा है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही से नहीं बल्कि अभीरा से शादी करना चाहता है अरमान, दादी सा ने फिर रचा बड़ा षड्यंत्र

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: उदयपुर छोड़कर हमेशा के लिए चली जाएगी अभीरा, क्या रूही से शादी तोड़ उसे जाने से रोकेगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान ने रूही से शादी करने से किया इंकार, नशे की हालत में दादी सा के सामने किया हंगामा

माधव करेगा मनोज को फोन
विद्या, माधव को संपर्क करने की कोशिश कर रही है और वो चाहती है कि अरमान-रूही की शादी में वो शामिल हो. दूसरी तरफ अभीरा मसूरी जाने का फैसला कर लेती है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माधव कोमा से जाग जाता है और वो अरमान-रूही को शादी करने से रोकेगा. माधव किसी तरह से मनोज को फोन कर सारी सच्चाई बताएगा. वो मनोज और मनीषा से शादी रोकने के लिए कहेगा. उसका साथ कृष, कियारा और आर्यन भी देंगे. सारे लोग हाथ मिलाएंगे और अरमान और रूही की शादी रोक देंगे.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d