Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मंडप में रूही को छोड़ देगा अरमान

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twists: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा और अरमान के ट्रैक ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. सीरियल में जब से दोनों के तलाक का ट्रैक दिखाया जा रहा है, तब ये और ज्यादा दिलचस्प हो गया है. एक और अरमान और रूही की शादी की तैयारियों तेजी से चल रही है. दूसरी तरफ अरमान के सामने ये राज खुल चुका है कि अभीरा ने उसके माता-पिता की शादी को बचाने के लिए कोर्ट में झूठ बोला था. उसे झूठ बोलने के लिए दादी सा ने मजबूर किया था. इस बीच अरमान को ये अहसास हो चुका है कि अभीरा उससे बहुत प्यार करती है और उसे भी अभीरा से प्यार है.

अभीरा को मिलने बुलाएगा माधव
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया गया कि एक बार फिर से दादी सा अरमान को अपनी बातों में ले आती है और उसे रूही से शादी करने के लिए मना लेती है. अरमान शादी के लिए मान जाता है, लेकिन उसका दिल और दिमाग बार-बार अभीरा को याद करता है. दूसरी तरफ अभीरा मसूरी के लिए निकल रही होती है, तभी उसे माधव का फोन आता है. वो किसी तरह से अभीरा को मिलने के लिए राजी करता है. माधव नहीं चाहता कि ये शादी हो. वो अभीरा को पोद्दार हाउस में वापस चाहता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: माधव आया कोमा से बाहर, अरमान और रूही की शादी रोकने के लिए इन लोगों ने मिलाया हाथ, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही से नहीं बल्कि अभीरा से शादी करना चाहता है अरमान, दादी सा ने फिर रचा बड़ा षड्यंत्र

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: उदयपुर छोड़कर हमेशा के लिए चली जाएगी अभीरा, क्या रूही से शादी तोड़ उसे जाने से रोकेगा अरमान

रूही से शादी नहीं करेगा अरमान
माधव, अभीरा को बताने ही वाला था कि उसका और अरमान का तलाक फाइनल नहीं हुआ है, उसी वक्त उसे चक्कर आ जाता है. शादी के मंडप में अरमान, रूही से शादी नहीं करता है और सबको बताता है कि वो अभीरा से प्यार करता है. दादी सा उसे थप्पड़ मार देती है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा को माधव बताता है कि उनकी शादी नहीं हुई. अभीरा, अरमान को ऐसा करने के पीछे वजह पूछने का फैसला करती है. सीरियल में जल्द ही अभीरा और अरमान की शादी दिखाई जाएगी, लेकिन इस शादी को दादी सा नहीं मानेगी और दोनों को घर से निकाल देगी. जिसके बाद दोनों अरमान की असली मां के घर रहेंगे.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान ने रूही से शादी करने से किया इंकार, नशे की हालत में दादी सा के सामने किया हंगामा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d