Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दोबारा होगी अभीरा- अरमान की शादी

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी एक दिलचस्प मोड़ पर आ गई है. समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित के शो में दिखाया जा रहा है अभीरा पोद्दार हाउस में अब नहीं रहती है. दोनों के रिश्ते में दूरी आ गई है. कॉन्ट्रैक्ट मैरिज का सच जानकर दादी सा काफी गुस्सा है. अभीरा अब हॉस्टल में शिफ्ट हो गई है और अरमान उससे नाराज है. नया प्रोमो सामने आया था, जिसमें अभीरा, अरमान को तलाक के पेपर्स देती दिखती है. पेपर्स देखकर अरमान काफी चौंक जाता है. इस बीच नयी बीटीएस तसवीरें आई है, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो जाएंगे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है की ये तसवीरें वायरल
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है. एक तरफ रूही चाहती है कि अरमान उन दोनों की शादी की बात दादी सा से करें. दूसरी तरफ मनीष भी उन दोनों के बारे में जान जाता है और उनपर काफी गुस्सा करता है. हालांकि रूही उन्हें समझाने की कोशिश करती है. वहीं, समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित की नयी बीटीएस तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन बिहाइंड द सीन फोटोज में अरमान दूल्हे की तरह शेरवानी पहने दिख रहे हैं, जबकि अभीरा ने रेड कलर की साड़ी पहनी है. वो नई नवेली दुल्हन की तरह दिख रही है. बैकग्राउंड भी काफी खूबसूरत लग रहा है.

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस वजह से राजन शाही ने हिना खान को निकाला था शो से बाहर, सालों बाद हुआ खुलासा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान से सारे बंधन तोड़ पोद्दार हाउस छोड़ देगी अभीरा, मनीष गोयनका मदद के लिए आएगा आगे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही के कमरे में अरमान की फोटो देख मनीष को लगेगा झटका, खुलेगा दोनों के प्यार का राज

क्या दोबारा होगी अभीरा और अरमान की शादी
इन तसवीरों के वायरल होने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या अरमान और अभीरा की दोबारा शादी होगी. क्या उनका तलाक नहीं होगा. हालांकि आगे के ट्रैक की कहानी तो मेकर्स ही जानते है, लेकिन फोटोज देख दर्शक काफी उत्साहित हो गए है. गौरतलब है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के नये प्रोमो में अभीरा और अरमान के तलाक को लेकर दिखाया गया था. अभीरा उससे कहती दिखी कि अरमान ने उसे परिवार का मतलब बताया और एक खूबसूरत परिवार से मिलाया. वो उसे डिवार्स पेपर्स देती है और अरमान ये देखकर शॉक्ड हो जाता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शराब के नशे में अभीरा को देख अपना आपा खोएगा अरमान, फोड़ देगा बोतल



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d