Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दादा सा को भड़काएगी रूही

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में नये टर्न एंड ट्विस्ट मेकर्स लेकर आ रहे हैं. अभीरा एक बार फिर से पोद्दार हाउस में है और रूही इस बात से सबसे ज्यादा दुखी है. रूही चाहती है कि अभीरा, अरमान का रिश्ता हमेशा के लिए खुश हो जाए. रूही किसी भी कीमत में अरमान को अपनी जिंदगी में वापस चाहती है. दूसरी तरफ दादी सा, अरमान और अभीरा को तलाक के पेपर्स पर साइन करने के लिए कहती है.

कृष, आर्यन, कियारा ने किया ये काम
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया गया कि रूही ने अरमान को वापस अभीरा को पोद्दार हाउस ना लाने के लिए कहा था. उसने ही दादी सा को उकसाया कि वो अरमान पर तलाक के पेपर्स साइन करने के लिए दवाब बनाए. दादी सा भी रूही की बात से सहमत होती है क्योंकि वो खुद अभीरा को पसंद नहीं करती. हालांकि मनीषा, मनोज, माधव, कृष, आर्यन, कियारा, चारू नहीं चाहते कि अभीरा और अरमान अलग हो और उनका तलाक हो. ये बात रूही को पता चल जाएगी, जिसके बाद वो बड़ा कदम उठाएगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित पुरोहित ने रिवील किया अपकमिंग ट्रैक, कहा- ‘अभीरा-अरमान के बीच…’

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस आते ही अभीरा ने दिखाया अपना असली चेहरा, दादी सा-संजय को सिखाया सबक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: क्या अरमान के साथ अपनी शादी को एक मौका देगी अभीरा, दादी सा से कहेगी ये बात

दादी सा को भड़काएगी अभीरा
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मनीषा, मनोज, माधव, कृष, आर्यन, कियारा, चारू, अभीरा और अरमान को मिलाने के लिए एक साथ हाथ मिलाते हैं. वो तलाक रोकने के लिए घर के सारे कलम को छिपा देते हैं. इस बात के बारे में रूही जान जाएगी और वो उन्हें दादी सा के सामने एक्सपोज कर देगी. रूही को उनकी हरकतों से जलन होगी और वो दादी सा को इस बारे में बताएगी. वो दादी सा को भड़काएगी कि कैसे अभीरा सभी को कंट्रोल कर रही है. अब दादा सा आगे क्या करेगी, ये तो अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या दोबारा होगी अभीरा और अरमान की शादी, आएगा बड़ा ट्विस्ट, BTS तसवीरें वायरल



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d