Site icon A2zbreakingnews

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या रोहित की होगी फिर से वापसी



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मेकर्स नये ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं, ताकि दर्शक इसकी कहानी से बंधे रहे. सीरियल में रूही, अरमान और अभीरा की कहानी दिखाई जा रही है. रूही की शादी रोहित से हुई है, लेकिन वो उससे प्यार नहीं करती है. वो अरमान से प्यार करती है और ये राज मनीष के सामने जल्द खुलने वाला है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित की फिर से वापसी होगी और वो आते ही एक बड़ा कदम उठाएगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगी रोहित की वापसी
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्रैक काफी दिलचस्प होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित यानी शिवम खजूरिया की एक बार फिर से वापसी होगी. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रोहित वापस आएंगे और अभीरा को पोद्दार हाउस लेकर आएगा. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रोहित को ये लगेगा कि जिस तरह रूही और उसका रिश्ता टूटा है, उस तरह अरमान और अभीरा का रिश्ता नहीं टूटना चाहिए. इस वजह से वो अपनी भाभी को लेकर आएगा. अब देखना होगा कि ऐसा होता है या नहीं. क्या सच में रोहित की वापसी होगी. क्या रोहित के आने से चीजें बदल जाएगी. फिलहाल ये सब जानने के लिए मेकर्स की ओर से अनाउंसमेंट बाकी है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही के कमरे में अरमान की फोटो देख मनीष को लगेगा झटका, खुलेगा दोनों के प्यार का राज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शहजादा धामी को शो से बाहर निकालने पर राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सेट पर चिल्लाते थे…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सामने आया अभीरा और अरमान के कॉन्ट्रैक्ट मैरिज का सच, संजय ने उड़ाया मजाक

रूही और अरमान के प्यार का होगा पर्दाफाश
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि रूही, अरमान से प्यार करती है और वो चाहती है उसका और अभीरा का रिश्ता टूट जाएगा. रूही चाहती है कि अरमान पूरे परिवार के सामने अपने प्यार का इजहार करें. इस बारे में वो उसे पता चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीषा चाची को रूही और अरमान के बारे में पता चल गया है. कहा जा रहा है कि वो दोनों की लव स्टोरी के बारे में फैमिली को बताएगी. वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसरा, माधव भी पोद्दार हाउस छोड़ देगा. वो चाहेगा कि अभीरा वापस घर आ जाए.

The Nice Indian Kapil Present: आमिर खान को इस वजह से एक्स वाइफ रीना दत्ता ने मारा था थप्पड़, एक्टर ने खुद किया खुलासा



<

Exit mobile version