Site icon A2zbreakingnews

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या अरमान-रूही का होगा रोका



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित, अभीरा और अरमान का किरदार निभाते हैं. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अभीरा और अरमान का तलाक होने वाला है. रूही इस बात से सबसे ज्यादा खुश है. दूसरी तरफ रूही ने अपने और अरमान के रिश्ते के बारे में विद्या को बता दिया है. विद्या ने फैसला किया है कि दोनों की शादी करा दी जाए. वहीं, मनीष ने सपना देखा कि रूही और अरमान की शादी हो गई है. ये सपना देखकर मनीष परेशान हो जाता है क्योंकि वो इस रिश्ते के खिलाफ है.

दादी सा लेगी बड़ा फैसला
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पोद्दार परिवार अभीरा से नफरत करते है और दादी सा उसे जल्द से जल्द घर से बाहर निकालना चाहती है. अभीरा और अरमान का तलाक हो रहा है और रूही ने विद्या को बताया कि वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन उसकी शादी रोहित से हो गई. अरमान ने अपने भाई के लिए अपना प्यार कुर्बान कर दिया. ये बात दादी सा को पता चलेगी और वो दोनों की शादी का फैसला लेगी. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दोनों की शादी की लेकर परिवार में बात होगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही ने अपने और अरमान के रिश्ते के बारे में विद्या को बताया, क्या अभीरा का कटेगा पोद्दार हाउस से पत्ता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अदालत में झूठ बोलेगी अभीरा, क्या उसके सामने आएगा अरमान और रूही के अतीत का सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या फिर से होगी इस शख्स की सीरियल में एंट्री, रोकेगा अरमान और रूही की शादी

रूही और अरमान का होगा रोका
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि रूही, मनीष और स्वर्णा की सालगिरह का जश्न मनाने के लिए एक होटल में ग्रैंड पार्टी का आयोजन करेगी. इस सेलिब्रेशन में पोद्दार परिवार भी शामिल होगा. इस होटल में अभीरा एक नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाती है. पार्टी के बीच दादीसा अरमान और रूही के रोका समारोह के बारे में सबको बताती है. उन्हें सगाई की अंगूठियां भी दिखाते हैं. अभीरा ये सब सुनकर काफी दुखी होती है और उसका दिल टूट जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीष ये सब नहीं देख पाएगा और वो रिंग फेंक देगा. रूही उसे समझाने की कोशिश करेगी. मनीष इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करेगा. वो और पोद्दार परिवार भी उन्हें मनाने की कोशिश करेगा, लेकिन मनीष गुस्से में वहां से चला जाएगा.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में अपनी फीस को लेकर अभीरा ने तोड़ी चुप्पी, समृद्धि शुक्ला बोलीं- ये सिर्फ प्रोडक्शन हाउस…

The publish Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या अरमान-रूही का होगा रोका, अभीरा का टूटेगा दिल, ये शख्स करेगा जमकर हंगामा appeared first on Prabhat Khabar.



<

Exit mobile version