Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या अभीरा लौटेगी पोद्दार हाउस

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist: रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अरमान और रूही के बारे में अभीरा जान जाती है. अभीरा को ये बात बुरी लगती है कि अरमान ने उससे ये बात क्यों छिपाई. अरमान से अभीरा सारे रिश्ते तोड़ने का फैसला करती है. अपकमिंग एपिसोड में खूब सारा हंगामा होने वाला है.

दादा सी से अरमान ने किया सवाल
राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के नये प्रोमो में दिखाया जाएगा कि पोद्दार हाउस में इतना हंगामा होने के बाद भी दादी सा सबको सावन का त्योहार मनाने के लिए तैयार कर लेती है. घर की सारी लेडीज डांस करती है और फिर पूजा करती है. दादी सा घर की मैरिड औरतों को सिंदूर लगाती हैं. विद्या दादी सा को सिंदूर लगाने से रोकती है. दादी सा से वो अपने पति को वापस घर लाने के लिए कहती है. अरमान, दादी सा लड़ता है और कहता है कि वो उसके माता-पिता के रिश्ते को ठीक कर सकती थी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही बनी मास्टरमाइंड, अभीरा पर लगाया अरमान को छीनने का आरोप, क्या फिर से दूर हो जाएंगे दोनों

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की पुरानी रूही ने इस शो में मारी धमाकेदार एंट्री, बोलीं- मैं विराट की एक्स वाइफ…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही से नहीं बल्कि अभीरा से शादी करना चाहता है अरमान, दादी सा ने फिर रचा बड़ा षड्यंत्र

माधव को पोद्दार हाउस वापस लाना चाहता है अरमान
अरमान, दादी सा से कहता है कि अब वो पोद्दार हाउस की जिम्मेदारी लेने जा रहा है वो अपने पिता माधव को घर लाकर ही रहेगा. अरमान, माधव और अभीरा के घर आता है. अरमान अपने पिता को वापस घर जाने के लिए कहता है. वो उससे कहता है उसने शादी के समय उसकी मां के साथ हमेशा रहने के लिए वादा किया था. वो अपने पिता को अपनी मां के साथ रहने के लिए कहता है. जब वो ये सब कहकर पीछे मुड़ता है, तो अभीरा को खड़ा देखता है. अलग होने के बाद पहली बार दोनों ऐसे मिल रहे थे. ये रिश्ता क्या कहलाता है का एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है.



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d