Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के लिए शोएब इब्राहिम ने दिया था ऑडिशन

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. ससुराल सिमर का के बाद उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली. दीपिका कक्कड़ के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को पसंद किया गया था. इस सीरियल की शूटिंग के दौरान कपल को एक दूसरे से प्यार हुआ और अंततः उन्होंने शादी कर ली. हाल ही में शोएब ने झलक दिखला जा में भाग लिया था. जहां उनकी डांसिंग स्कील को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. वह सबसे लोकप्रिय व्लॉगर्स में से एक हैं. शोएब के ब्लॉग्स पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में अब फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू के लॉन्ग ड्राइव सेगमेंट में नजर आए. जहां उन्होने फैसल संग खूब मजाक मस्ती की.

शोएब की मां का उन्हें टीवी पर देखने का था सपना
शोएब इब्राहिम ने फैसल शेख के साथ अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. एक्टर ने खुलासा किया कि कैसे उनकी मां उन्हें स्क्रीन पर देखना चाहती थीं, जबकि पिता चाहते थे कि वह अपनी इंजीनियरिंग पूरी करें. अपनी मां के सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने मॉडलिंग से शुरुआत की. हालांकि, ज्यादा दिनों तक इसमें आगे नहीं बढ़ सके और उन्होंने एक्टिंग करने का फैसला किया.

Learn Additionally- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस पॉपुलर किरदार ने सीरियल को कहा अलविदा, बोले- स्क्रीन स्पेस नहीं…

Learn Additionally- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: विद्दा को दादीसा के बुरे इरादों का चलेगा पता, अभीरा-अरमान को एक करने की करेगी कोशिश

Learn Additionally- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या रूही के पति रोहित के हाथ लगा नया शो, Shivam Khajuria बोले- मुझे अभी…

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए शोएब इब्राहिम ने दिया था ऑडिशन
शोएब ने बताया कि उन्होंने अपना पहला ऑडिशन 2007-2008 में राजन शाही की सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए दिया था. लेकिन, उस वक्त उन्हें ऑडिशन रूम से बाहर निकाल दिया गया था. उन्होंने शेयर किया कि उस समय उन्हें दुख हुआ था, लेकिन वह रूके नहीं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए खूब मेहनत की.

करण मेहरा के रोल के लिए शोएब ने किया था ट्राई
ऐसा लगता है कि शोएब शो में करण मेहरा के किरदार नैतिक के लिए कोशिश कर रहे थे. बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के पहले सीजन में हिना खान भी मुख्य भूमिका में थीं. सीरियल के हालिया एपिसोड की बात करें तो शो में फिलहाल समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित मुख्य भूमिका में हैं. वे शो में अभीरा और अरमान की भूमिका निभाते हैं और वर्तमान में शो की टीआरपी काफी अच्छी रही है.

Learn Additionally- Jhalak Dikhhla Jaa 11: शोएब इब्राहिम नहीं मनीषा रानी बनेगी विनर! फर्स्ट रनर-अप बनेगा ये कंटेस्टेंट



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d