Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान ने तोड़ा रूही का दिल

Photo of author

By A2z Breaking News



स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट ट्रैक से दर्शक बंधे हुए है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अभीरा और अरमान का तलाक फाइनल हो गया है. दादी सा अभीरा को पोद्दार हाउस छोड़ने के लिए कहती है. अरमान उससे कहना चाहता कि अब वो रूही से प्यार नहीं करता, लेकिन कह नहीं पाता. दादी सा अभीरा को मंगलसूत्र निकालने के लिए कहती है. अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त टर्न देखने के लिए तैयार हो जाए.

अब रूही से प्यार नहीं करता अरमान
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि दादी सा, विद्या और घर वाले अरमान और रूही की शादी के लिए मान गए है. सीरियल के सेट से टेली रिपोर्टर के एक वीडियो क्लिप के अनुसार, अरमान, रूही से शादी करने के लिए मान जाएगा. अभीरा घर छोड़कर चली जाएगी. मनीष उन दोनों की शादी की बात से खुश नहीं होंगे. मनीष, रूही से कहेंगे कि जिस तरह अरमान ने अभीरा को छोड़ दिया, उससे वो कभी प्यार नहीं करेगा. रूही ये सुनकर काफी दुखी हो जाएगी और अरमान से बात करेगी. अरमान उससे कहेगा कि वो उससे अब प्यार नहीं करता है. वो अपने परिवार के लिए उससे शादी कर रहा है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान और अभीरा का हो गया तलाक, अपकमिंग एपिसोड में होगा जबरदस्त तमाशा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या अरमान-रूही का होगा रोका, अभीरा का टूटेगा दिल, ये शख्स करेगा जमकर हंगामा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अदालत में झूठ बोलेगी अभीरा, क्या उसके सामने आएगा अरमान और रूही के अतीत का सच

इस वजह से रूही से शादी करने के लिए अरमान भरेगा हामी
अरमान, रूही से कहेगा कि वो पोद्दार हाउस में कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं चाहता है और शांति चाहता है. रूही की आंखें ये बातें सुनकर भर आएगी. क्या रूही सच्चाई जानकर इस शादी से पीछे हट जाएगी. क्या अरमान को अभीरा की याद आएगी. क्या वो उसके प्यार को समझ पाएगा. आगे एपिसोड में कई सारे राज खुलेंगे. बता दें कि 15 सालों से राजन शाही का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार प्लस पर चल रहा है. सीरियल की लोकप्रियता अभी तक बनी हुई है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या फिर से होगी इस शख्स की सीरियल में एंट्री, रोकेगा अरमान और रूही की शादी



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d