Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान को होगा एहसास… वह रूही नहीं बल्कि अभीरा से करता है प्यार

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है अपनी दिलचस्प कहानी के लिए सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है. हमने देखा है कि कैसे दादीसा की बुरी प्लानिंग के कारण अभीरा और अरमान का तलाक हो गया. दादीसा अभीरा से कहती है कि अगर वह विद्या और माधव का रिश्ता बचाना चाहती है, तो अदालत में झूठा बयान दे. अभीरा ऐसा करने के लिए राजी हो जाती है, लेकिन अरमान इस बात से अनजान है.

अभीरा वेडिंग प्लानिंग एजेंसी में करती है नौकरी
वह अभीरा को गलत समझता है और यहां तक ​​कि पोद्दार परिवार भी उसे गलत समझता है. अरमान और रूही की शादी की प्लानिंग की जा रही है. अभीरा, जो अब पोद्दार परिवार का हिस्सा नहीं है, गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहा है. उसके पास खाने के लिए बिल्कुल भी पैसे नहीं है और पोद्दार परिवार के कुछ सदस्य उसके लिए नौकरी ढूंढना भी मुश्किल बना रहे हैं. ऐसे में वह एक वेडिंग प्लानिंग एजेंसी में नौकरी करती है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस में अभीरा और अरमान को मिलाने का बनाया गया प्लान, क्या फिर से टूटेगा रूही का दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: भिखारियों के पास बैठने को मजबूर हुई अभीरा, ऐसी हालत में देखकर अरमान को लगेगा झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान और अभीरा का हो गया तलाक, अपकमिंग एपिसोड में होगा जबरदस्त तमाशा

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में मिलेगा जबरदस्त धमाल
ये रिश्ता क्या कहलाता है में हम देखते हैं कि अरमान (रोहित पुरोहित) इस बात से काफी हैरान है कि अभीरा वेडिंग प्लानर बन गई है. उसे लगता है कि उसका सपना वकील बनने का है और वह इसे छोड़कर सब कुछ बर्बाद कर रही है. लेकिन हालात की वजह से अभीरा को ये नौकरी करनी पड़ी है. यह उसकी मजबूरी है. अभीरा ने ये बात अरमान से छुपाकर रखी है. लेकिन जल्द ही उन्हें इसके बारे में पता चल जाएगा. ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभीरा अरमान की बैचलर पार्टी में दिखाई देगी.

अरमान को अपने प्यार का होगा एहसास
उसे छोटी ड्रेस में पार्टी में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाएगा. यह संजय बंसल है, जो कंपनी के मालिक को फोन करता है और उनसे अभीरा को बैचलर पार्टी में भेजने के लिए कहता है. वहां उसे अपमानित होना पड़ता है, क्योंकि अरमान के दोस्त उसे स्विमिंग पूल में धकेल देते हैं. लेकिन अरमान अपनी पत्नी के लिए वहां खड़ा रहेगा. फिर वह वेडिंग प्लानर एजेंसी के मालिक से मिलने जाएगा, जो अभीरा की मजबूरी के बारे में उसे बताएगा. जिसके बाद उसे काफी बुरा लगेगा. धीरे-धीरे अरमान को अभीरा के प्यार का एहसास होगा. वह जब भी रूही के करीब आएगा, उसमें उसे अभीरा ही नजर आएगी. जल्द ही अरमान को एहसास होगा कि वह रूही से नहीं बल्कि अभिरा से प्यार करता है.

Learn Additionally- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बैचलरेट पार्टी में पूल में गिर जाएगी अभीरा, मदद के लिए आगे आएगा अरमान



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d