Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान के पार्टी में होगा तमाशा

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist: राजन शाही के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मेकर्स फुल ऑन ड्रामा लेकर आ रहे हैं. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि ना चाहते हुए भी अभीरा, अरमान और रूही की शादी की तैयारी कर रही है. अभीरा ये काम पैसों के लिए काम कर रही है क्योंकि उसे कोई और जॉब नहीं मिल रहा. संजय ने सारे लॉ फर्म को अभीरा को जॉब देने से मना कर दिया है. वहीं, अरमान इस बात से हैरान है कि अभीरा वकालत छोड़कर ये काम क्यों कर रही है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट एपिसोड
ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान और रूही की शादी की तैयारियां तेजी से हो रही है. दादी सा और विद्या, अरमान और रूही को शादी की शॉपिंग के लिए ले जाने के लिए आती है. अभीरा, रूही को कई सारी आउटफिट दिखाती है, लेकिन उसे कुछ पसंद नहीं आता. रूही का ध्यान उस ड्रेस पर जाता है, जिसे अभीरा देखती रहती है. अभीरा, अरमान से रूही की मदद आउटफिट तय करने के लिए कहती है और वो उसे इससे दूर रहने के लिए कहती है. चारू भी अभीरा को अरमान से दूर रहने की सलाह देती है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस में अभीरा और अरमान को मिलाने का बनाया गया प्लान, क्या फिर से टूटेगा रूही का दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: भिखारियों के पास बैठने को मजबूर हुई अभीरा, ऐसी हालत में देखकर अरमान को लगेगा झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान और अभीरा का हो गया तलाक, अपकमिंग एपिसोड में होगा जबरदस्त तमाशा

अभीरा आएगी अरमान के बैचलरेट पार्टी में
अभीरा को अरमान के दोस्त फोन कर बैचलरेट पार्टी करने के बारे में कहते है. अभीरा मान जाती है और पार्टी की तैयारी करती है. अपकमिंग एपिसोड ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि संजय, अभीरा के लिए नयी मुश्किलें बढ़ा देगा. संजय उस कंपनी को फोन करेगा, जिसमें अभीरा काम करती है. वो बैचलरेट पार्टी में अभीरा को भेजने के लिए कहेगा. जब वो आएगी तो अरमान के दोस्त उसे डांसर समझ लेंगे. वो पूल में फिसल कर गिर जाती है और उसे बहुत अपमानित महसूस होता है. अरमान उसे बचाने के लिए आगे आता है. क्या अरमान को अहसास होगा कि वो अभीरा से प्यार करता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या अरमान-रूही का होगा रोका, अभीरा का टूटेगा दिल, ये शख्स करेगा जमकर हंगामा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d