Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान करेगा अभीरा से ये वादा

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai serial upcoming twist: समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जा रहा है कि रूही और अरमान की शादी में कुछ ही दिन बचे है. अभीरा उनकी वेडिंग प्लानर है. बैचलरेट पार्टी में अरमान, अभीरा को बचाता है क्योंकि उसके दोस्त उससे बदतमीजी करते है. अरमान को संजय के प्लान के बारे में पता चल जाएगा. अपकमिंग एपिसोड काफी शानदार होने वाला है.

संजय की सच्चाई आएगी सबके सामने
ये रिश्ता क्या कहलाता के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि संजय की सच्चाई अरमान के सामने आ जाएगी. कृष उसे बताएगा कि कैसे उसने अभीरा को जबरदस्ती अपनी बैचलर पार्टी में बुलाया. अभीरा उसे बताती है कि संजय उसकी लाइफ में बरा-बार दखलअंदाजी कर रहा है. वो जिस भी कंपनी में जॉब के लिए जाती है, वहां वो पहले से फोन कर उन्हें उसे नौकरी नहीं देने के लिए कहता है. वहीं, अरमना, संजय को जलील करेगा कि वो अभीरा के साथ ऐसे कैसे कर सकता है. संजय कहेगा कि वो अभीरा से नफरत करता है और उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बैचलर पार्टी में अरमान के फ्रेंड को अभीरा मारेगी थप्पड़, उसका दोस्त लेगा ऐसे बदला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बैचलरेट पार्टी में पूल में गिर जाएगी अभीरा, मदद के लिए आगे आएगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस में अभीरा और अरमान को मिलाने का बनाया गया प्लान, क्या फिर से टूटेगा रूही का दिल

अरमान देगा अभीरा का साथ
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अरमान को बुरा लगता है कि अभीरा को इतनी परेशानियों का सामना करना पड़ा. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा गिरने वाली होती है, अरमान उसे पकड़ लेता है. वो उससे कहता है कि वो उसके साथ हमेशा रहेगा. वहीं, कहा जा रहा है कि मनीष, अभीरा को अपने घर ले जाएगा. अभीरा को गोयनका हाउस में अपनी मां अक्षरा की मौजूदगी महसूस होगी. क्या मनीष को अभीरा और अक्षरा के बारे में पता चलेगा.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: भिखारियों के पास बैठने को मजबूर हुई अभीरा, ऐसी हालत में देखकर अरमान को लगेगा झटका



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d