Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभी अभीरा-अरमान का नहीं हुआ तलाक

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी हर बीतते दिन के साथ और ज्यादा दिलचस्प हो गई है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अरमान और रूही की सगाई हो गई है और पोद्दार हाउस में शादी की तैयारी हो रही है. अभीरा को कोई नौकरी नहीं मिलती और इसके पीछे संजय का हाथ है. अभीरा को एक कंपनी में वेडिंग प्लानर का जॉब मिलता है और वो इसके लिए मान जाती है. वहीं, अरमान के बैचलरेट पार्टी में अभीरा के साथ उसके दोस्त बदतमीजी करते हैं और अरमान उन्हें सबक सिखाता है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट एपिसोड
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि माधव, मनीष, कृष और आर्यन चाहता है कि अरमान और रूही की शादी ना हो. माधव, अभीरा को अपनी बेटी मानता है और वो इस शादी से खुश नहीं है. माधव को पता चलता है कि अरमान और अभीरा का तलाक अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. वो संजय से इस बारे में पूछता है और संजय इसका जवाब नहीं देता. वहीं, माधव का एक छोटा सा एक्सीडेंट हो जाता है और संजय उसे अस्पताल में भर्ती कराता है. वो माधव का फोन छिन लेता है ताकि वो किसी का फोन ना कर पाए.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कुछ इस तरह अभीरा करेगी अरमान से प्यार का इजहार, क्या रूही का टूट जाएगा दुल्हन बनने का सपना

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान करेगा अभीरा से हमेशा साथ रहने का वादा, क्या टूट जाएगा रूही संग उसका रिश्ता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बैचलर पार्टी में अरमान के फ्रेंड को अभीरा मारेगी थप्पड़, उसका दोस्त लेगा ऐसे बदला

अरमान और अभीरा गए मंदिर में
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान और अभीरा किसी काम से मंदिर जा रहे होते है, लेकिन वो फंस जाते है. हालांकि अरमान की गाड़ी का टायर पंक्चर हो जाता है और अभीरा इसे बदलती है. तभी बारिश होने लगती है और दोनों एक कमरे में रूकते है. अरमान बड़े प्यार से उसे देखता है. हालांकि उसे चोट लग जाती है और वो उसे अस्पताल में भर्ती कराता है. आने वाला एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है. संजय को पता चल जाता है कि संजय क्या छिपा रहा है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बैचलरेट पार्टी में पूल में गिर जाएगी अभीरा, मदद के लिए आगे आएगा अरमान



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d