Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा ने प्यार का किया इजहार

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित स्टारर टेलीविजन शो ये रिश्ता किया कहलाता है वर्तमान में अपनी दिलचस्प कहानी से लोगों का दिल जीत रहा है. अपकमिंग एपिसोड में, दादीसा मनीष और सुवर्णा के वेडिंग फंक्शन में अचानक अरमान और रूही की सगाई की अनाउंसमेंट करेगी. शुरुआत में, मनीष मना कर देगा, लेकिन अंततः रूही की खुशी के लिए शादी के लिए राजी हो जाएगा. हैरानी की बात यह है कि अरमान और रूही की शादी की अरेंजमेंट कोई और नहीं बल्कि खुद अभीरा ही करेगी. इतना ही नहीं, माधव को आखिरकार अरमान और रूही की शादी रोकने का रास्ता मिल जाता है. अब शो में एक और ट्विस्ट आएगा, जब अभीरा अरमान से अपने प्यार का इजहार करेगी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले हैं कई ट्विस्ट
फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले एपिसोड में अभीरा आखिरकार हिम्मत जुटाएगी और अरमान से अपने प्यार का इजहार करेगी. वह उसे गले लगाएगी और बुरी तरह टूट जाएगी. वह अरमान से रिक्वेस्ट करती है कि वह उसे न छोड़े, क्योंकि वह उससे सच्चा प्यार करती है. अरमान अभीरा से कहता है कि वह सपना देख रही है और यह हकीकत नहीं है.

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: रूही-अरमान की शादी कभी होने नहीं देगा मनीष, बुरे हाल में रह रही है अभीरा

रूही और अरमान के लिए वेडिंग प्लानर बनी अभीरा
जैसे ही अरमान जा रहा होता है, अभीरा उससे कुछ और समय बिताने का अनुरोध करती है. आखिरकार, यह सच नहीं है, बस उसका सपना था. जैसे-जैसे अरमान और रूही की शादी नजदीक आ रही है, अभीरा का अरमान के लिए प्यार दिन-ब-दिन गहरा होता जा रहा है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आप अभीरा को रूही और अरमान के वेडिंग प्लानर के रूप में देखेंगे. वह रूही को शादी के आउटफिट सजेस्ट करती नजर आ रही हैं. अरमान इस बात को लेकर असमंजस में है कि अभीरा ने वेडिंग प्लानर की नौकरी क्यों की, जबकि वह वकील बनना चाहती थी.

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही और अरमान की होगी सगाई, क्या अभीरा करेगी वेन्यू में आकर हंगामा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d