Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा ने अरमान को कही ये बात

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है वैसे तो अपने ट्रैक को लेकर चर्चा में रहता है. लेकिन जब से राजन शाही ने शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर का रास्ता दिखाया है, तब से ही शो सुर्खियां बटोर रहा है. अब सीरियल में रोहित पुरोहित अरमान का रोल प्ले करते हैं. हाल में रोहित और समृद्धि शुक्ला के बीच रोमांटिक ट्रैक देखने को मिल रहा है. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं, अपकमिंग एपिसोड खूब सारे टर्न लेकर आ रहा है.

अक्षरा की तसवीर फ्रेम करवाएगी अभीरा
ये रिश्ता क्या कहलाता है में हाल ही में दिखाया गया कि अरमान, अभीरा के माथे पर किस करता है. ये सीन इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ. दोनों के बीच ये क्यूट केमेस्ट्री फैंस के दिलों को छू गई. आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मनीष अक्षरा की तसवीर देखकर परेशान हो जाता है. वो उसका बर्थडे सेलिब्रेट करने का फैसला करता है. दूसरी तरफ अभीरा, अपनी मां अक्षरा और अभिनव के फोटो को फ्रेम कराने का सोचती है. स्वर्णा और सुरेखा को रूही की फ्रिक होती है.

अभीरा की इस बात से दुखी हुआ अरमान
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि कृष को संजय ताना मारता है कि जब वो मुश्किलों का सामना करेगा तब उसे पैसे की कीमत समझ आएगी. अरमान, कृष से कहता है कि वो उसे ड्राप कर देता. कृष इस बात के लिए मना कर देता है. कृष कहता है कि दादी सा घर के किसी भी मेंबर से मदद लेने के लिए नहीं कहा है. अभीरा कहती है कि वो उसकी मदद ले सकता है क्योंकि घर के लोग उसे परिवार का सदस्य नहीं मानते. ये सुनकर अरमान को बुरा लगता है. एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मनीष और अरमान दुकान पर पहुचंते है और उन दोनों का फोटो फ्रेम एक-दूसरे से अदल-बदल जाता है. अभीरा को घर पहुंचते ये बात पता चलता है और वो दुकान पर जाकर सच्चाई पता लगाने का सोचती है. मनीष भी सोचता है कि उसका फ्रेम कैसे बदल गया और वो इसकी सच्चाई जानने की कोशिश करेगा.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा को हुआ अरमान से प्यार, अक्षरा की बेटी की खोज में निकला मनीष



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d