Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा ने अरमान को कहा I Love You

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी का टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. सीरियल में अभीरा, रूही और अरमान के बीच का लव ट्रायंगल एंटरटेनिंग हो गया है. रूही का अरमान के प्रति दीवानगी को लेकर मनीषा का शक अब यकीन में बदल गया है. वह जल्द ही पोद्दार परिवार के सामने रूही की सच्चाई उजागर कर सकती है. इन सबके बीच, अभीरा का किरदार निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने अपकमिंग स्टोरी को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट
टेली रिपोर्टर के साथ एक इंटरव्यू में, समृद्धि शुक्ला ने खुलासा किया कि अभीरा ने अरमान के सामने अपनी फीलिंग्स को कबूल कर लिया है. उसने कहा कि अभीरा ने आखिरकार अपने पति से वो तीन जादुई शब्द ‘आई लव यू’ कहे. वहीं एक प्रोमो में हम देखते हैं कि अभीरा खुशी से झूम रही है. उसे अरमान से प्यार हो गया है. दूसरे सीक्वेंस में, आप देखते हैं कि कैसे अरमान अभीरा का पीछा कर रहा है और कैसे कपल एक रोमांटिक पल साझा करता है.

अभीरा का दुपट्टा चुरा लेती है रूही
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में, आप यह भी देखेंगे कि कैसे रूही एक नीचे स्तर तक गिर जाती है, जब वह अभीरा का गणगौर दुपट्टा चुरा लेती है, जिस पर अरमान का नाम लिखा होता है. जैसे ही अभीरा अपना दुपट्टा खोज रही है, यह देखा गया कि रूही मिरर में उसे दुपट्टे को पहन रही है और खुद को अरमान की पत्नी मान रही है. आने वाले एपिसोड में यह भी देखने को मिल सकता है कि रुही, अभीरा को पोद्दार हाउस से निकालने के लिए चारू और देव की प्रेम कहानी का इस्तेमाल करेगी.

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: रूही के अपनी पत्नी को डांटता है अरमान, फूट-फूटकर रोती है अभीरा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d