Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा को अरमान ने मारा था थप्पड़

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों का दिल जीत रहा है. इसकी कहानी से दर्शक बंधे हुए है. अक्सर सीरियल्स के कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक सीन इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें अभीरा, अरमान को गलती से थप्पड़ मार देती है. जिसके बाद अरमान भी उसे थप्पड़ मार देता है. हालांकि ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, लेकिन टीवी स्क्रीन पर नहीं दिखाया गया था. अब ये सीन क्यों नहीं दिखाया गया, इसपर रोहित पुरोहित ने खुलासा किया.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में जब अभीरा ने मारा था अरमान को थप्पड़
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया गया था कि जब अरमान पब में पहुंचता है तो अभीरा को नशीली दवाओं के सेवन के संबंध में पुलिस गिरफ्तार कर लेती है. अरमान को ये सब देखकर काफी गुस्सा आता है. हांलाकि अभीरा अपनी बेगुनाही साबित कर लेती है और उसे स्टेशन नहीं भेजा जाता है. अरमान उसे पोद्दार हाउस चलने के लिए जिद्द करता है और अभीरा उसे गलती से थप्पड़ मार देती है. ये सीन टीवी में दिखाया गया था, लेकिन एक और सीन था, जिसमें अरमान, अभीरा को थप्पड़ मारती है. ये सीन टीवी पर टेलीकास्ट नहीं हुआ था.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा-अरमान का तलाक रोकने के लिए मनीषा, कृष ने उठाया बड़ा कदम, रूही को हुई जलन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस आते ही अभीरा ने दिखाया अपना असली चेहरा, दादी सा-संजय को सिखाया सबक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: क्या अरमान के साथ अपनी शादी को एक मौका देगी अभीरा, दादी सा से कहेगी ये बात

क्या अभीरा को अरमान ने मारा था थप्पड़
हाल ही में टेली मसाला के साथ एक इंटरव्यू में रोहित पुरोहित ने बताया कि अरमान द्वारा अभीरा को थप्पड़ मारने वाले सीन एपिसोड में क्यों नहीं दिखाया गया. इसपर रोहित ने कहा कि एक बार जब अभीरा को अरमान को थप्पड़ मारने वाला सीन खत्म हो गया और निर्देशक ने कट की घोषणा की. तो उन्होंने मजाक में समृद्धि शुक्ला को हल्का सा थप्पड़ मार दिया. वो एक बीटीएस मोमेंट था. हालांकि मीडिया ने ऐसे दिखाया जैसे ये सीन था, इसलिए सभी को लगा कि अरमान ने अभीरा को थप्पड़ मारा है. बता दें कि राजन शाही का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है 15 सालों से टीवी पर आ रहा है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रोहित पुरोहित ने रिवील किया अपकमिंग ट्रैक, कहा- ‘अभीरा-अरमान के बीच…’



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d