Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा-अरमान के रिश्ते में खट्टास

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी स्टारर टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है. फैंस को अरमान, अभीरा और रूही के बीच का लव ट्रायंगल पसंद आ रहा है. अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अरमान तीन महीने में कॉन्ट्रैक्ट मैरिज खत्म होने के बाद अभीरा को पोद्दार हाउस छोड़ने के लिए कहते हैं. अरमान की बातें अभीरा का दिल तोड़ देती हैं.

अभीरा को बुरी तरह फंसाएगी रूही
ये रिश्ता क्या कहलाता है के एपिसोड की शुरुआत रूही की ओर से सभी को यह बताने से होती है कि चारु और देव एक रिलेशनशिप में हैं और यहां तक ​​​​कि उन्होंने एक साथ गणगौर भी मनाया है. उन्होंने सभी को यह भी बताया कि अभीरा को उनके अफेयर के बारे में पहले से ही पता था और उसने इसे परिवार से छुपाया था. संजय गुस्से में आग बबूला हो जाता है और इस घटना के लिए अभीरा को जिम्मेदार ठहराता है. उनका कहना है कि अभीरा ने उनके दोनों बच्चों का ब्रेनवॉश किया है और जानबूझकर पोद्दार परिवार की शांति खराब कर रही है.

रूही के परवरिश पर सवाल उठाएगा संजय
संजय अभीरा की परवरिश पर भी सवाल उठाते हैं और उसकी मां के कैरेक्टर पर उंगली उठाते है. इन सभी बातों को सुनकर अरमान चुप खड़ा रहता है, क्योंकि इस बार उसे भी लगता है कि अभीरा ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं. दादीसा बेहोश हो जाती है और डॉक्टर को बुलाया जाता है. इसके बाद संजय ने फैसला किया कि वह चारु से तुरंत शादी कर लेगा.

अरमान-अभीरा की होगी बहस
माधव अभीरा से कहता है कि प्यार में पड़ना गलत नहीं है, लेकिन ऑफिस में अफेयर होना, खासकर किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जो आपका बॉस हो और आपसे उम्र में बड़ा हो, निश्चित रूप से सही नहीं है. यहां तक ​​कि मनीषा, जो आमतौर पर अभीरा का सपोर्ट करती है, उससे कहती है कि उसने वास्तव में गलत किया है. दूसरी ओर, अरमान अभीरा को स्पष्ट रूप से कुछ समय के लिए उससे और उसके परिवार से दूर रहने के लिए कहता है.

अरमान, अभीरा को पोद्दार हाउस छोड़ने के लिए कहेगा
अभिरा समझाने की कोशिश करती है कि चारू ने कुछ भी गलत नहीं किया है और देव सर एक अच्छे इंसान हैं. जिस पर अरमान कहते हैं कि देव एक तलाकशुदा लड़का है और उसका एक बच्चा भी है और वह चारु से 15 साल बड़ा है. अब ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे रूही अरमान से कहती है कि वह कितनी भी कोशिश कर ले, अभीरा कभी भी परिवार के साथ घुल-मिल नहीं पाएगी. अरमान फिर अभीरा से कहता है कि तीन महीने के बाद उसे पोद्दार के घर से बाहर जाना होगा. इससे अभीरा का दिल टूट जाता है.

Additionally Learn- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: रूही ने देव और चारु की डेटिंग की बातें परिवार को बताई, क्या करेगा अरमान

The publish Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: अभीरा को पोद्दार हाउस छोड़ने के लिए कहेगा अरमान, रूही होगी खुश appeared first on Prabhat Khabar.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d