Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अदालत में झूठ बोलेगी अभीरा

Photo of author

By A2z Breaking News



Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अभीरा के पोद्दार हाउस में वापस आने से दादी सा काफी नाराज है. वो नहीं चाहती कि अभीरा और अरमान साथ में रहे और रूही भी यही चाहती है. दादी सा दोनों को तलाक करवाना चाहती है और अभीरा के साथ उन्होंने डील किया है. दादी सा कहती है कि वो कोर्ट में अगर झूठ बोलती है तो वो माधव और विद्या के रिश्ते को बचा लेगी.

अभीरा अदालत में बोलेगी झूठ
अभीरा दादी सा से किए वादे को निभाने के लिए कोर्ट में झूठ बोलेगी कि अरमान से उसकी शादी जबरदस्ती की गई थी. अरमान ये सुनकर टूट जाएगा और उस गुस्सा भी बहुत आएगा. अरमान ऐसा कहने के लिए अभीरा से जवाब मांगेगा और उसपर चिल्लाएगा. हालांकि अभीरा उसे इसका जवाब नहीं देगी. ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रूही सबसे ज्यादा चाहती है कि वो दोनों अलग हो जाए. वो अरमान से शादी करना चाहती है. हालांकि अरमान उससे कह देगा कि उसके दिल में अब उसके लिए कोई जगह नहीं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या अभीरा को अरमान ने मारा था थप्पड़, रोहित पुरोहित ने कहा- समृद्धि शुक्ला को हल्का सा थप्पड़…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा-अरमान का तलाक रोकने के लिए मनीषा, कृष ने उठाया बड़ा कदम, रूही को हुई जलन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस आते ही अभीरा ने दिखाया अपना असली चेहरा, दादी सा-संजय को सिखाया सबक

क्या अरमान और रूही का सच जान जाएगी अभीरा
वहीं, सोशल मीडिया पर चल रहा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में हो सकता है कि अभीरा को अरमान और रूही के अतीत के बारे में पता चल जाएगा. ये जानने के बाद अभीरा खुद को ठगा फील करेगी. वो अरमान से इसका जवाब मांगेगी. क्या ये खुलासा तलाक वाले ट्रैक में नया टर्न लाएगा. क्या सच में अमान और रूही के बारे में अभीरा को पता चल जाएगा. पोद्दार परिवार क्या करेगा ये सच जानकर. इन सारे सवालों का जवाब जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा एपिसोड के टेलीकास्ट होने का.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: क्या अरमान के साथ अपनी शादी को एक मौका देगी अभीरा, दादी सा से कहेगी ये बात

The put up Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अदालत में झूठ बोलेगी अभीरा, क्या उसके सामने आएगा अरमान और रूही के अतीत का सच appeared first on Prabhat Khabar.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d