Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा को जान से मारने वाला लौटा शो में फिर से, खतरे में पड़ी अभीरा-अरमान की शादी

Photo of author

By A2z Breaking News


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है एक लंबे समय से टीवी पर चल रहा है. राजन शाही का ये शो हिना खान और करण मेहरा के साथ शुरू हुआ और अब इसमें चौथा जेनरेशन लीप आ गया है. चौथी पीढ़ी की कहानी शुरू हो गई है और प्रशंसक इसे पसंद कर रहे हैं. अभीरा और अरमान की नोक-झोक अब दोस्ती में बदल गई है. अभीरा को अरमान से प्यार हो रहा है. हालांकि अरमान, रूही से प्यार करता था, लेकिन अक्षरा की आखिरी इच्छा की वजह से उसे अभीरा से शादी करने पड़ती है. अब सीरियल में युवराज की वापसी हो रही है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक

ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्रैक काफी मजेदार हो गया है. अभीरा अपनी मां के साथ रहती थी. अभीरा से एक अमीर राजनेता का बेटा युवराज प्यार करता था. वो किसी भी कीमत पर अभीरा से शादी करना चाहता था. हालांकि युवराज की वजह से ही अभीरा और अरमान की शादी हुई. युवराज ने अभिरा से शादी की और इसके लिए अक्षरा की हत्या भी कर दी थी. अब फिर से उसकी शो में वापसी हो रही है. युवराज को पता चल गया है कि अभीरा कहां है. एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें युवराज, अभीरा के कॉलेज पहुंच जाता है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवराज की वापसी

प्रोमो में दिखाया गया है कि अभीरा के कॉलेज में युवराज पहुंचता है और उससे मिलता है. वो शादी का मंडप तैयार करके रखता है और अभीरा से कहता है कि उसने कहानी जहां छोड़ी थी, वहीं से दोबारा शरू करेगा. जिसके बाद अभीरा उसे मारने के लिए लकड़ी उठाती है और वो उसपर बंदूक तान देता है. अभीरा डर जाती है और उससे बचकर भागने लगती है. अभीरा, अरमान को फोन करती है, लेकिन वो काम में बिजी होने के कारण फोन नहीं उठाता. जिसके बाद दिखाया जाता है कि अभीरा दुल्हन बनकर युवराज के सामने खड़ी होती है. क्या अरमान एक बार फिर से अभीरा को बचा पाएगा. क्या सच में युवराज, अभीरा से शादी कर लेगा?

अभीरा के मन में उठ रहे ये सवाल

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा कहती है कि शायद मैं अरमान और रूही की दोस्ती को समझ नहीं पा रही हूं. रूही कहती है कि अरमान ने ताला ठीक कर दिया. अरमान कहता है कि मैं अभिरा के पास जाऊंगा. वहीं, मनीष कहते हैं कि मुझे पैसे कैसे मिलेंगे. सुवर्णा पूछती है कि क्या आप कोई संपत्ति बेच रहे हैं, क्या कोई समस्या है. वह कहते है कि सभी प्रॉपर्टीज का रखरखाव नहीं कर सकता. सुर्वणा कहती है कि रूही को तय करने दो कि क्या रखना है और क्या बेचना है, हमारे घरों में बहुत सारी यादें हैं, यादों से दूर जाना आपके लिए आसान नहीं होगा.

जानें अबतक क्या हुआ खास

अब तक आपने देखा कि रोहित जो काफी हफ्तों से शो से गायब था, वो दोबारा आ गया है. शो छोड़ने से पहले रोहित को अपनी पत्नी रूही और अरमान के रिश्ते के बारे में पता चल गया था. रोहित इसके बाद पोद्दार हाउस छोड़कर चला गया था और उसके बाद उसकी मौत की खबर आई थी. जब रोहित चला गया तो अरमान और पोद्दार परिवार के बाकी सदस्यों ने उसके लापता होने के लिए अभिरा को दोषी ठहराया था. जिसके बाद उन्हें पता चला कि रोहित खुद से गया था. वह वापस लौटने वाला था और रूही के साथ अपनी शादी को रद्द करने का प्लान बना रहा था. अब एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वो वापस आ गया है और उसका एक्सीडेंट हो गया.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d