WWE NXT परिणाम, 19 जून: केलानी जॉर्डन ने खिताब बरकरार रखा; जे’वॉन इवांस नए NXT चैम्पियनशिप दावेदार बने

Photo of author

By A2z Breaking News


केलानी जॉर्डन WWE NXT पर (WWE मीडिया)

केलानी जॉर्डन WWE NXT पर (WWE मीडिया)

एक चैम्पियनशिप मैच की संभावना थी, जिसमें केलानी जॉर्डन ने NXT महिला उत्तरी अमेरिकी चैम्पियनशिप का बचाव किया, जबकि मुख्य कार्यक्रम में इथन पेज का मुकाबला जे’वॉन इवांस से हुआ, जबकि विलियम्स रिंगसाइड पर थीं।

WWE NXT एक्शन ने कल, 18 जून को एक धमाकेदार वापसी की। फ्लोरिडा में कंपनी का परफॉरमेंस सेंटर साप्ताहिक लाइव इवेंट के लिए आधिकारिक स्थल था। NXT का नवीनतम एपिसोड कुछ मनोरंजक कुश्ती एक्शन से भरा हुआ था।

शो की शुरुआत ट्रिक विलियम्स के NXT मेन्स टाइटल के लिए नंबर वन कंटेंडर का फैसला करने के लिए 25-मैन ओवर-द-टॉप-रोप बैटल रॉयल से हुई। एक चैंपियनशिप मैच भी कार्ड पर था क्योंकि केलानी जॉर्डन ने NXT विमेंस नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप का बचाव किया। मुख्य कार्यक्रम में विलियम्स के साथ रिंगसाइड पर एथन पेज का मुकाबला जे’वॉन इवांस से हुआ।

प्रशंसकों ने ओबा फेमी से सुना

ओबा फेमी ने WWE यूनिवर्स को संबोधित करते हुए कहा कि उनके लिए रिंग में खड़े होना काफी परिचित था, क्योंकि उन्होंने फिर से अपनी नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप बरकरार रखी थी। फिर उन्होंने कहा कि कोई भी उनसे खिताब नहीं छीन सकता क्योंकि उन्होंने पहले ही NXT के सर्वश्रेष्ठ सुपरस्टार्स को हरा दिया है। इसके कारण वेस्ट ली रैंप पर उतरे और फेमी को याद दिलाया कि उन्हें बैटलग्राउंड में कभी पिन नहीं किया गया था। ली के दावों से चिढ़कर फेमी ने चैलेंजर को एक और खिताब का मौका दिया, लेकिन एक शर्त के साथ। फेमी ने कहा कि इस चैंपियनशिप मैच के बाद, ली अब खिताब के लिए चुनौती नहीं दे पाएंगे।

केलानी जॉर्डन ने NXT महिला उत्तरी अमेरिकी चैम्पियनशिप बरकरार रखी

मैच की शुरुआत कुछ साइड हेडलॉक और शोल्डर ब्लॉक से हुई। कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन के बाद, मिचिन ने जॉर्डन पर इलेक्ट्रिक चेयर लॉक करने की कोशिश की। हालांकि, चैंपियन ने इस मूव को रिवर्स हरिकेनराना में काउंटर किया। फिर उसने स्प्लिट-लेग्ड मूनसॉल्ट की कोशिश की, लेकिन मिचिन ने रास्ते से हट गए। जैसे ही चैलेंजर टॉप रोप पर चढ़ा, जैडा पार्कर ने अचानक आकर मिचिन को रस्सी से धक्का दे दिया, जिससे जॉर्डन को स्प्लिट-लेग्ड मूनसॉल्ट लगाने का मौका मिला और जीत मिली।

एथन पेज और ट्रिक विलियम्स के बीच टकराव, NXT का अंत अराजकता में

शो के मुख्य कार्यक्रम में जे’वॉन इवान को हराने के बाद, एथन पेज ने उद्घोषक की मेज पर बैठे ट्रिक विलियम्स के साथ एक गहन घूरने में भाग लिया। शॉन स्पीयर्स के इवांस पर दाहिने हाथ से हमला करने के लिए रिंग में प्रवेश करने से पहले दोनों एक-दूसरे के चेहरे पर आ गए। विलियम्स ने स्पीयर्स पर अपने हाथों से जवाब दिया लेकिन पेज ने हस्तक्षेप किया। जल्द ही, इवांस शीर्ष रस्सी से उड़ गए और पेज और स्पीयर्स को डबल कटर से बराबरी पर ला दिया। शो के ऑफ एयर होने तक चार मुख्य खिलाड़ी रिंग में ही पड़े रहे।

WWE NXT के नवीनतम एपिसोड में सभी मुकाबलों के परिणाम इस प्रकार हैं:

NXT चैम्पियनशिप के लिए नंबर वन दावेदार का फैसला करने के लिए 25-मैन बैटल रॉयल – जे’वॉन इवांस ने शॉन स्पीयर्स को हराकर NXT चैम्पियनशिप के नंबर एक दावेदार बन गये।

जेसी जेन और जैज़मिन निक्स बनाम लोला वाइस और रोक्सेन पेरेज़ बनाम मेटा फ़ोर – वाइस और पेरेज़ ने जैकारा जैक्सन को दिए गए पॉक्स रॉक्स की बदौलत पिनफॉल जीत सुनिश्चित की।

केलानी जॉर्डन बनाम मिया ‘मिचिन’ याम, NXT नॉर्थ अमेरिकन चैम्पियनशिप के लिए – जॉर्डन ने स्प्लिट-लेग्ड मूनसॉल्ट का उपयोग करके पिनफॉल द्वारा अपना खिताब बरकरार रखा।

कार्ली ब्राइट बनाम फॉलन हेनले – हेनले ने शाइनिंग विजार्ड के साथ पिनफॉल करके मैच जीत लिया।

चेस यू बनाम गुड ब्रदर्स – हडसन ने कार्ल एंडरसन पर फोल्डिंग प्रेस लगाया, जिससे चेस यू.एस. के लिए पिनफॉल विजय सुनिश्चित हो गई।

एथन पेज बनाम जे’वॉन इवांस – पेज ने पिनफॉल जीत हासिल करने के लिए इवांस पर इगो एज का इस्तेमाल किया।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d