Site icon A2zbreakingnews

WPL 2024 RCB vs DC: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीता, दिल्ली की पहले बल्लेबाजी



WPL 2024 RCB vs DC: महिला प्रीमियर लीग 2024 के 7वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने टॉस जीत लिया और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टॉस हारकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरेगी. बैंगलोर और दिल्ली के बीच मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

दिल्ली कैपिटल्स महिला (प्लेइंग इलेवन)

मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, एलिस कैप्सी, मारिजैन कप्प, जेस जोनासेन, अरुंधति रेड्डी, मिन्नू मणि, तानिया भाटिया (विकेट कीपर), राधा यादव, शिखा पांडे.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला (प्लेइंग इलेवन)

स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, सब्बिनेनी मेघना, नादिन डी क्लार्क, ऋचा घोष (विकेट कीपर), जॉर्जिया वेयरहैम, सोफी मोलिनक्स, श्रेयंका पाटिल, सिमरन बहादुर, आशा सोभना, रेणुका ठाकुर सिंह.

लगातार दो मैच जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन

महिला प्रीमियर लीग 2024 में अबतक खेले गए मुकाबलों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने दोनों मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. बैंगलोर के चार अंक हैं. जबकि दिल्ली की टीम को दो मैचों में एक में हार और एक में जीत मिली है. दिल्ली के दो अंक हैं और टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. मुंबई की टीम 3 मैचों में दो जीत और एक हार के बाद 4 अंक लेकर दूसरे स्थान पर बनी हुई है. दिल्ली की टीम को पहले मुकाबले में मुंबई से हार का सामना करना पड़ा था. मुंबई ने दिल्ली को 4 विकेट से हराया था.



<

Exit mobile version