Site icon A2zbreakingnews

Workforce India Head Coach: सौरव गांगुली ने किया गंभीर का समर्थन



Workforce India Head Coach: राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद समाप्त हो जाएगा. वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद भारतीय टीम के हेड कोच नहीं रहेंगे. इस वजह से बीसीसीआई ने हेड कोच के लिए आवेदन भी जारी किया था. भारतीय टीम के हेड कोच के लिए इस बार कई सारे आवेदन बीसीसीआई को मिले हैं. जिसमें से कई सारे फर्जी थे. वहीं कई इस लिस्ट में कई दिग्गज भी शामिल हैं. लेकिन सबकी निगाहें गौतम गंभीर पर हैं. कुछ रिपोर्ट्स में गंभीर का नाम फाइनल बताया जा रहा है. इसके पीछे की वजह आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स का अच्छा प्रदर्शन और चैंपियन बनना भी बताया जा रहा है.

Workforce India Head Coach: गंभीर बन सकते हैं टीम के हेड कोच

इंडिया टुडे समेत कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि राहुल द्रविड़ की जगह अब गौतम गंभीर हेड कोच का पद संभालेंगे. ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है, क्योंकि गंभीर की मेंटरशिप में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 का खिताब जीता था. इससे पहले गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स से भी जुड़े हुए थे.

Workforce India Head Coach: सौरव गांगुली ने किया गंभीर का समर्थन

अब खबर निकल के सामने आ रही है कि भारतीय टीम एक हेड कोच को लेकर सौरव गांगुली ने अपनी राय साझा की है. उनके मुताबिक यदि गंभीर ने इस पद के लिए आवेदन दिया है तो, उन्हें ही टीम का हेड कोच बनना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘मैं भारतीय कोच के पक्ष में हूं. अगर गौतम गंभीर ने आवेदन किया है तो वह अच्छे कोच होंगे.’

Workforce India Head Coach: हेड कोच की रेस में ये दिग्गज भी शामिल

बीसीसीआई ने हेड कोच पद के लिए 27 मई तक आवेदन लिए थे. खबर निकल के सामने आई थी कि गौतम गंभीर ने भी इसके लिए आवेदन किया था. इसके अलावा इस इस लिस्ट में स्टीफन फ्लेमिंग, रिकी पोंटिंग और जस्टिन लैंगर का नाम भी शामिल है. वहीं जय शाह ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात से इनकार किया था कि बीसीसीआई ने पोंटिंग और लैंगर से बात की है. उन्होंने कहा था कि बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर से हेड कोच बनने को लेकर कोई बात नहीं की है.





<

Exit mobile version