West Bengal: भीड़ के हमले से घायल युवक की एक हफ्ते बाद मौत, तीन दिनों में मॉब लिंचिंग से तीसरी मौत

Photo of author

By A2z Breaking News



जांच में जुटी पुलिस
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

विस्तार


पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम जिले में भीड़ के हमले घायल व्यक्ति की एक हफ्ते बाद मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात लोगों ने सौरभ साव नाम के युवक की पिटाई कर दी थी, जिसके बाद इलाज के दौरान रविवार को सौरभ की मौत हो गई। 

पुलिस के मुताबिक सौरभ साव 22 जून को झाड़ग्राम के पास जंबोनी इलाके में एक सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा मिला था। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां रविवार को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने 27 जून को साव के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

हालांकि सौरभ के परिजनों ने एक ठेकेदार के लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया है। हमला करने वालों ने आरोप लगाया था कि सौरभ ने सड़क किनारे खड़े अर्थ मूवर के कुछ हिस्से चुराने की कोशिश की थी। जिसके बाद भीड़ ने सौरभ की पिटाई शुरू कर दी। 

पश्चिम बंगाल में मॉब लिंचिंग से तीन दिनों में तीसरी मौत

 

 

पश्चिम बंगाल में भीड़ के हमले से यह तीसरी मौत है। 28 और 29 जून को कोलकाता और पास के साल्ट लेक में इसी तरह की दो अन्य घटनाएं हुईं थीं। जहां भीड़ के हमले की वजह से दो लोगों की जान चली गई। कोलकाता और पास के साल्ट लेक में मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में भीड़ ने दो युवकों की पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौत हो गई। 

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया था कि आधी रात के बाद पोलनाइट इलाके में घटना हुई थी, इस वारदात के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल मामले में पुलिस सभी से पूछताछ और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान प्रसेन मंडल के रूप में हुई है, जिसने अस्पताल ले जाने से पहले दम तोड़ दिया था।

 







<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d