West Bengal : पुलिस मामले की जांच में जुटी

Photo of author

By A2z Breaking News



दुर्गापुर/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बर्दवान जिले दुर्गापुर के दो नंबर वार्ड स्थित महुआ बागान में सीपीएम समर्थक फिरोजा खातून की सिलाई की दुकान को मंगलवार देर रात आग लगाकर जला दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है. घटना प्रकाश में आने के बाद स्थानीय सीपीएम समर्थकों कार्यकर्ताओं में घोर नाराजगी देखी गई. घटना को लेकर थाने में शिकायत की गई है .अभी तक किसी की गिरफ्तार की सूचना नहीं है. चुनाव बाद हिंसा की घटना दुर्गापुर में घटने से इलाके में सनसनी है.

सिलाई मशीन और सेंटर पूरी तरह जलकर हुआ राख

पीड़ित फिरोजा के पिता मोहम्मद अली शेख का कहना है की इस सिलाई सेंटर से उनकी ही नहीं बल्कि उनकी दुकान में काम करने वाली अन्य कई गरीब महिलाओं की भी कमाई बंद हो गई है. सारा सिलाई मशीन और सेंटर पूरी तरह जलकर राख हो गया है. सिलाई के लिए रखे ग्राहकों के कपड़े भी जल गए है. बताया जाता है की फिरोजा के पिता मोहम्मद अली शेख लोकसभा चुनाव में महुआ बागान इलाके में सीपीएम के बूथ एजेंट थे.

Lok Sabha Election 2024 End result : यूपी में सपा का कमाल, बंगाल में ममता बनर्जी ने दिखाया दम, जानें अंतिम चुनाव परिणाम

पुलिस मामले की जांच में जुटी

गौरतलब है कि मतदान के बाद हुई हिंसा में सेंटर को जला दिया गया .पिता के एजेंट होने पर इस तरह बदला लेना उचित नहीं . पिता का आरोप है की तृणमूल ने ही उनकी बेटी फिरोजा की दुकान और सिलाई सेंटर को आग लगाकर जला दिया. जिला तृणमूल उपाध्यक्ष उत्तम मुखोपाध्याय ने कहा, ‘तृणमूल इस तरह का काम नहीं कर सकती . ये बीजेपी का काम है. पुलिस से ऐसी घटना करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए.

Lok Sabha Election 2024: इरफान पठान ने बड़े भाई को दी ढेर सारी बधाई, कही ये बात



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d