West Bengal : तारकेश्वर में युवक की कार चोरी के संदेह में सामूहिक पिटाई से मौत

Photo of author

By A2z Breaking News



West Bengal : पश्चिम बंगाल में लगातार 3 दिनों में सामूहिक पिटाई से 5 लोगों की मौत का मामला सामने आ रहा है. हुगली के तारकेश्वर में चोर के संदेह में बेरहमी से पिटाई से एक युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम विश्वजीत मन्ना है. वह पेशे से ड्राइवर है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. शुक्रवार, शनिवार, रविवार यानि की लगातार तीन दिन बंगाल में मौत की कई शिकायतें आईं है. बंगाल में लगातार घट रही हिंसा की घटनाओं की वजह से प्रशासन काफी चिंतित है.

तारकेश्वर में युवक की कार चोरी के संदेह में सामूहिक पिटाई से मौत

परिजनों के मुताबिक विश्वजीत को रविवार की रात इलाके के कुछ युवक घर से बुलाकर ले गये थे. उनका कहना था कि एक कार खो गई है. जिसके बाद परिजनों ने विकास सामंत उनके बेटे देवकांत सामंत और कुछ अन्य लोगों पर कार चोरी के संदेह में पिटाई करने का आरोप लगाया है.मृतक विश्वजीत की मां के बयान के मुताबिक, उसे चोर होने के शक में घर से बाहर निकाला गया और जमकर पीटा गया. लड़के ने बार-बार भीख मांगी क्योंकि उसने चोरी नहीं की थी. किसी ने उनकी कोई बात नहीं सुनी. पिटाई में विश्वजीत बेहोश हो गया और बाद में परिवार के सदस्यों ने उसे रात करीब दो बजे तारकेश्वर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी विकास सामंत और उसके बेटे देवकांत सामंत को तारकेश्वर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Amit Shah Evaluation Assembly: बाढ़ से न बिगड़े हालात, अमित शाह ने कसी कमर, मंत्री और अधिकारियों के साथ की बड़ी बैठक

पांडुआ में माइक्रोफोन बजाने के विवाद में युवक की पिटाई

वहीं, पांडुआ में शनिवार को मनसा पूजा का माइक्रोफोन बजाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. मृत युवक की पत्नी गर्भवती है. मृतक की पत्नी ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है. पिछले शुक्रवार को झाड़ग्राम में चोर होने के संदेह में दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. उनमें से एक की मौत हो गई. एक अन्य का अस्पताल में इलाज चल रहा है.पिछले कुछ दिनों में बंगाल में कई जगहों पर सामूहिक पिटाई के कई आरोप सामने आ रहे हैं. कहीं बच्चे के अपहरण के शक में तो कहीं चोर होने के शक में सामूहिक पिटाई के आरोप लग रहे हैं. प्रशासन भी स्थिति को लेकर चिंतित है.

West Bengal: ‘ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप’, अमित मालवीय ने वीडियो शेयर कर बोला ‘दीदी’ पर हमला



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d