Weird Information: ऑनलाइन आइसक्रीम के पैकेट से निकली इंसान की कटी उंगली

Photo of author

By A2z Breaking News



Weird Information: मुंबई के एक डॉक्टर को बुधवार को अपनी बहन द्वारा ऑनलाइन मंगाई गई आइसक्रीम कोन में कथित तौर पर एक इंसान की उंगली मिली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना मलाड में हुई जब एक महिला ने ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप के जरिए आइसक्रीम के साथ-साथ अन्य सामान भी मंगवाया.

MBBS डिग्री वाले मलाड निवासी ओरलेम ब्रेंडन सेराव (26) ने बटर स्कॉच आइसक्रीम का आधा हिस्सा खा लिया था, तभी उन्हें अपनी जीभ पर कुछ गड़बड़ महसूस हुई. जब उन्होंने ध्यान से देखा तो उन्हें उसमें एक इंसान की उंगली मिली. आपको बता दें कि यह आइसक्रीम उनकी बहन ने ऑनलाइन मंगवाई थी. उन्होंने तुरंत इस मामले को उठाया और आइसक्रीम कंपनी के इंस्टाग्राम पेज पर इसकी शिकायत दर्ज कराई.

जब कंपनी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में कहा कि आइसक्रीम में इंसान की उंगली थी. अब तक के आए रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने अब उंगली को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

मीडिया रिपोर्पुट में पुलिस ने बताया, “मामले में शिकायतकर्ता, एमबीबीएस डिग्रीधारी 26 वर्षीय डॉक्टर जो मलाड पश्चिम में रहता है, ने यम्मो कंपनी की बटरस्कॉच आइसक्रीम कोन का ऑर्डर दिया था. दोपहर के भोजन के बाद आइसक्रीम खाते समय उसे आइसक्रीम में कील के साथ आधा इंच लंबा मांस का टुकड़ा मिला.” पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया, “मांस का टुकड़ा, जो मानव उंगली का टुकड़ा होने का संदेह है, उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है ताकि पता लगाया जा सके कि यह मानव शरीर का हिस्सा है या नहीं.” उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d