Virat Kohli : विराट कोहली की बहन ने T20 वर्ल्ड कप जीत के बाद घर वापसी पर जश्न की अनदेखी तस्वीरें साझा कीं, जरूर देखें ये खास पल!

Photo of author

By A2z Breaking News


Virat Kohli : टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली ने T20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया दिल्ली में मनाया. भारत ने बारबाडोस में शनिवार को हुए फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर दूसरी बार T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है.

फाइनल में विराट कोहली ने 59 गेंदों पर 76 रन बनाए, जिसमें छह चौके और दो छक्के शामिल थे, उनका स्ट्राइक रेट 128.81 रहा. पूरे टूर्नामेंट में, कोहली ने आठ पारियों में 151 रन बनाए, उनका औसत 18.87 और स्ट्राइक रेट 112.68 था, जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल था.

कोहली की बहन, भावना कोहली ढींगरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीत के जश्न की तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “जीत का जश्न SUPERPROUD”.

Virat kohli: विराट कोहली का घर में हुआ जोरदार स्वागत बहन ने जश्न की अनदेखी तस्वीरें शेयर की 3

इन तस्वीरों को कोहली की पत्नी और प्रसिद्ध अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी लाइक किया.दिल्ली लौटने पर भारतीय टीम का फैंस ने गर्मजोशी से स्वागत किया, जो चैंपियंस और ट्रॉफी की एक झलक पाने के लिए उत्सुक थे.

बारबाडोस से टीम इंडिया की फ्लाइट गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंची. इस फ्लाइट में टीम के सदस्य, सपोर्ट स्टाफ उनका परिवार और मीडिया के सदस्य शामिल थे. हरिकेन बेरिल के कारण ग्रांटली एडम्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट तीन दिनों के लिए बंद था, जिससे टीम की वापसी में देरी हुई.

फाइनल में भारत की जीत ने ICC ट्रॉफी के लिए 13 साल के इंतजार को समाप्त कर दिया. कोहली के 76 रनों के अलावा, हार्दिक पांड्या के 3/20 और जसप्रीत बुमराह के 2/18 के प्रदर्शन ने दक्षिण अफ्रीका को 169/8 पर रोक दिया.

Additionally learn : T20 World Cup Champions: मुंबई में रोड शो करेगी टीम इंडिया, वानखेड़े स्टेडियम में उमड़े समर्थक





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d