Site icon A2zbreakingnews

Virat Kohli ने अनुष्का को किया वीडियो कॉल



टी20 से संन्यास की घोषणा करने से पहले और वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट कोहली ने अपने परिवार को वीडियो कॉल किया. फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने के कुछ ही मिनटों बाद विराट कोहली ने वक्त निकाला और अपने परिवार से बात की. इस दौरान वे खुशी के आंसू नहीं छिपा पाए.

विराट कोहली ने अपने परिवार को फोन करने और उनके साथ खास पल बिताने का मौका नहीं छोड़ा. कोहली को केंसिंग्टन ओवल में अपना मोबाइल फोन निकालते वीडियो कॉल करते देखा गया. उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों से बात की. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर सके विराट कोहली

वीडियो कॉल के दौरान विराट कोहली को फनी फेस बनाते हुए देखा गया. वह अपने बेटे अकाय से बात कर रहे थे. कोहली अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर सके. उनकी आंखों से आंसू छलक गए. कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में दक्षिण अफ्रीका पर भारत की सात रन से जीत में अहम भूमिका निभाई.

Learn Additionally : T20 World Cup 2024: विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा ने भी T20I से लिया संन्यास

कोहली ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भारत को दूसरा टी20 वर्ल्ड कप दिलाने में खास भूमिका निभाई. इसके बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. उन्होंने कहा कि अब बागडोर नयी पीढी को संभालना चाहिए. कोहली ने 59 गेंद में दो छक्कों और छह चौकों की मदद से 76 रन बनाये. वे दक्षिण अफ्रीका पर फाइनल में 7 रन से मिली जीत में प्लेयर आफ द मैच रहे. पुरस्कार लेने के बाद उन्होंने कहा कि यह उनका आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच था.

Additionally Learn : T20 World Cup 2024: 17 साल बाद भारत ने जीता टी20 वर्ल्ड कप, धोनी के बाद रोहित ने रचा इतिहास, पीएम मोदी ने दी बधाई



<

Exit mobile version