Varun Dhawan ने अपने अपकमिंग फिल्म बेबी जॉन की सेट के विडियोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर किए शेयर

Photo of author

By A2z Breaking News



Varun Dhawan Child John: बॉलीवुड के स्टूडेंट ऑफ द ईयर के रोहन यानी वरुण और उनकी पत्नी नताशा ने, हाल ही में अपने घर में अपनी प्यारी बेटी का स्वागत किया है. जिसकी खुशी वरुण ने अपने सभी फैन्स के साथ अपने इंस्टाग्राम पे की. इसके बाद वरुण वापस अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो जुट गए हैं. दरअसल, वरुण धवन जिओ स्टूडियोज की अपकमिंग फिल्म “बेबी जॉन” की शूटिंग शुरू कर चुके हैं, जिसमें वह एक बड़ा एक्शन सीन शूट करने वाले हैं. हालांकि, यह फिल्म इसी साल 31 मई को आने वाली थी लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी न होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है, जिसके बाद अब फिल्म 2024 के अंत तक सिनेमाघर में दस्तक देगी.

दरअसल, अभिनेता ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर किए है, जिनमें उनकी फिल्म के सेट्स दिखाई दिए है. एक्टर ने बताया कि चार यूनिट्स एक साथ काम कर रही हैं. वरुण धवन आए दिन अपने सेट से बीटीएस क्लिप्स साझा करते हैं, जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो में खुलासा किया कि मौजूदा परियोजना पर चार अलग-अलग यूनिट्स सहयोग कर रही हैं.

Additionally Learn Alia Bhatt Deepfake Video: एक बार फिर डीपफेक वीडियो का शिकार हुई आलिया भट्ट, फैंस बोले- एआई से बचकर रहना…

वरुण वीडियो में कहते हैं कि, इस सेट पर तीन यूनिट्स के साथ उनका पहला अनुभव है. हालांकि, बाद में क्रू से बात करने के बाद, उन्हें पता चलता है कि चार यूनिट्स मिलकर काम कर रही हैं. वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को एक बेटी को जन्म दिया. ‘बेबी जॉन’ का निर्देशन एक कलीस्वरन द्वारा हो रहा है. अटली फिल्म को Jio Studios और Cinel Studios के साथ प्रस्तुत कर रहे हैं.

कालीस द्वारा निर्देशित ‘बेबी जॉन’ में वरुण धवन प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे, साथ ही कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ, और सन्या मल्होत्रा भी होंगी. यह फिल्म अटली की 2016 की हिट फिल्म ‘थेरी’ का रीमेक है. इसके सह-निर्माता अटली, ज्योति देशपांडे, और मुराद खेतानी हैं.

इसके अलावा, अभिनेता राज और डीके की वेब सीरीज ‘सिटैडल: हनी बनी में फिल्माए जा रहे हैं, जिसमें समांथा प्रभु के साथ उनका पहला सहयोग होगा. उन्हें शशांक खैतान की फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आएगा, जोकि धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. इसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर, सन्या मल्होत्रा, रोहित सरफ, और मनीश पॉल भी हैं, फिल्म की रिलीज़ डेट 18 अप्रैल 2025 को निर्धारित की गई है.

वरुण वर्तमान में ‘बेबी जॉन’ के डबिंग के लिए बिजी हैं, और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने सत्र का एक झलक साझा की. उन्होंने उस फोटो के साथ लिखा, ‘अच्छी डबिंग वाइब्स #BabyJohn’

इनपुट – साहिल शर्मा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d