Upcoming Movies Of 2024: साल 2024 में रिलीज हो रही इन फिल्मों पर है सबकी नजर

Photo of author

By A2z Breaking News



Upcoming Movies Of 2024: आज हम आपको बताने जा रहे हैं 2024 में आने वाली एक से बढ़कर एक बेहतरीन मूवीज के बारे में, जो आपको एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. इन अपकमिंग फिल्म्स को आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ एन्जॉय कर सकते हैं. लिस्ट में कई हाई-बजट मूवीज शामिल है, जिसमें कल्कि 2898 एडी, औरों में कहां दम था, इंडियन 2 और सर्फिरा जैसी फिल्में शामिल है.

2024 की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट

कल्कि 2898 एडी
नाग अश्विन की ओर से निर्देशित और प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी स्टारर फिल्म कल्कि 2898 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया था. जिसमें बिग बी को अश्वत्थामा की भूमिका निभाते देखा गया था. मूवी 27 जून 2024 को बड़े पर्दे पर आएगी.

औरों में कहां दम था
अजय देवगन, तब्बू, जिम्मी शेरगिल, साई मांजरेकर स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था, 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का हाल ही में ट्रेलर आया था, जिसमें सस्पेंस और तब्बू-अजय के रोमांस को देखा गया था. इस मूवी का एक डायलॉग जो काफी फेमस हुआ था, जिसमें सिंघम एक्टर कहते हैं, जब दिल से धुआं उठा तो बरसात का मौसम था, सौ दर्द दिए उसने जो दर्द का मरहम था. दुश्मन थे हम ही औरों में कहां दम था.”

Learn Additionally- सच्ची घटनाओं पर बनीं ये फिल्में देखना चाहते हैं तो आएं इस OTT प्लेटफॉर्म पर, रूह फना हो जाएगी

Learn Additionally- OTT की इन फिल्मों को देखने के लिए बाद, आप बच्चों की तरह रोने पर मजबूर हो जाएंगे

Learn Additionally- Do Aur Do Pyaar OTT Launch: विद्या बालन की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, वीकेंड में जरूर करें एंजॉय

सर्फिरा
अक्षय कुमार, परेश रावल और राधिका मदान स्टारर फिल्म सर्फिरा तमिल फिल्म “सूराराई पोट्रु” का रीमेक है. 150 करोड़ के बड़े बजट में बन रही यह फिल्म 12 जुलाई को बड़े पर्दे पर आएगी. हाल ही में मूवी का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. हिंदी फिल्म में अक्षय को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया जाएगा जो कम पैसे कमाने वाले लोगों के लिए सस्ती एयरलाइन बनाने का बीड़ा उठाता है.

इमरजेंसी
कंगना रनौत अनुपम खेर, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी स्टारर फिल्म इमरजेंसी की ऑफिशियल रिलीज डेट तो फिलहाल नहीं आई, लेकिन ये दिसंबर में रिलीज होगी. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर बन रही यह फिल्म 160 करोड़ के बड़े बजट के साथ बनाई जा रही है. फिल्म के टीजर में कंगना की ट्रांसफॉर्मेशन देखकर लोग कंगना के लुक की बहुत तारीफ कर रहे हैं.

पुष्पा 2: द रूल
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2, साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में मूवी के दो सॉन्ग रिलीज किया गया था, जिसमें पहला पुष्पा-पुष्पा है, तो दूसरा एक रोमांटिक नंबर है.

सिंघम अगेन
अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म सिंघम अगेन दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 संग होने वाली है. हाल ही में मूवी का टीजर जारी किया गया था, जिसमें शूटिंग को दिखाया गया था.

Learn Additionally- वेब सीरीज और फिल्में देखकर हो गए हैं बोर… तो OTT पर देख डाले ये पाकिस्तानी ड्रामा, मिलेगा भरपूर एंटरटेनमेंट



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d