Upcoming films of July : जुलाई में धमाल मचाने वाली हैं यें बड़ी फिल्में

Photo of author

By A2z Breaking News



जुलाई के महीने में दर्शकों के लिए कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा की ये फिल्में मनोरंजन का भरपूर डोज देने के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में विस्तार से.

और में कहां दम था

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर “और में कहां दम था” 5 जुलाई को रिलीज हो रही है. अजय देवगन, तब्बू, जिमी शेरगिल, शांतनु महेश्वरी और साई मांजरेकर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी अजय देवगन के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक रात में दो लोगों का खून कर देता है और जेल पहुंच जाता है. इस रात की सच्चाई क्या है, यह फिल्म में खुलासा होगा.

किल

निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित “किल” एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो 5 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में लक्ष लालवानी, राघव जावल और तानिया मणिकतला मुख्य भूमिकाओं में हैं. कहानी एक ट्रेन में सेट की गई है, जहां एक सोल्जर 40 डकैतों से अकेले लड़ता है.

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब

वरुण शर्मा, सनी सिंह, मंजोत सिंह और जस्सी गिल अभिनीत “वाइल्ड वाइल्ड पंजाब” 10 जुलाई को रिलीज हो रही है. यह फिल्म चार दोस्तों की क्रेजी ब्रेकअप ट्रिप पर आधारित कॉमेडी है, जिसे समरप्रीत सिंह ने निर्देशित किया है.

सरफिरा

अक्षय कुमार अभिनीत “सरफिरा” 12 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. यह फिल्म 2020 की तमिल ब्लॉकबस्टर “सोरा लाय पोट्रो” की हिंदी रीमेक है. फिल्म में अक्षय कुमार और सूर्या का एक्सटेंडेड कैमियो रोल है.

Additionally learn:Bigg Boss OTT 3: सिद्धार्थ शुक्ला से खुद की तुलना में यह क्या कह गए अरमान मलिक, फैंस हो जाएंगे खुश

Additionally learn:Kalki 2898 AD : बाहुबली के बाद प्रभास का नया धमाका, कल्की 2898 की ऐतिहासिक ओपनिंग अभी रिलीज होना है बाकी

काकड़ा काकोड़ा

रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम की “काकड़ा काकोड़ा” एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो 12 जुलाई को जी5 के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है. आदित्य सपोर्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शक मुंजा की तरह पसंद कर सकते हैं.

इंडियन 2

कमल हासन की “इंडियन टू” 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. एस शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1996 की मेगा ब्लॉकबस्टर “इंडियन” का सीक्वल है. फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी.

बैड न्यूज़

विकी कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत “बैड न्यूज़” 19 जुलाई को रिलीज हो रही है. आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है.

रायन

धनुष की डायरेक्टोरियल फिल्म “रायन” 26 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में धनुष, एसजे सूर्या, प्रकाश राज और संदीप किशन मुख्य भूमिकाओं में हैं.

इन सभी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. आप कौन सी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

Additionally learn:Kalki 2898 AD Twitter Evaluation: रिलीज होते ही प्रभास की फिल्म का सोशल मीडिया पर दिखा दबदबा, दर्शकों ने बताया- मास्टरपीस



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d