UP: गोंडवाना एक्सप्रेस में नशे में धुत सैन्यकर्मी पर महिला पर पेशाब करने का आरोप, दो राज्यों में नहीं मिली मदद

Photo of author

By A2z Breaking News



सैन्यकर्म की शर्मनाक करतूत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें



हजरत निजामुद्दीन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस के एसी कोच बी-9 में मंगलवार रात को नशे में धुत सैन्यकर्मी ने महिला यात्री पर पेशाब कर दिया। सैन्यकर्मी की शर्मनाक हरकत के बाद महिला घबरा गई और उसने फोन कर अपने पति को घटना की जानकारी दी। 

महिला के पति ने रेलवे हेल्पलाइन 139 पर कॉल करके मदद मांगी। सूचना पर ग्वालियर और झांसी में सुरक्षा बल के जवान ट्रेन में पहुंचे, लेकिन कार्रवाई किए बिना लौट गए। अब महिला के पति ने पीएमओ और रेल मंत्री से शिकायत की है।

हजरत निजामुद्दीन से दुर्ग जाने वाली गाड़ी संख्या 12410 गोंडवाना एक्सप्रेस थर्ड एसी कोच बी-9 की साइड लोअर बर्थ नंबर 23 पर छत्तीसगढ़ के मुखर्जी नगर सिकोलाभाटा निवासी महिला अपने सात साल के बच्चे के साथ हजरत निजामुद्दीन से दुर्ग के लिए सफर कर रही थी। 

महिला का टिकट आरएसी में था तो उसकी सीट पर अन्य महिला यात्री भी थी। महिला की बर्थ की ऊपर वाली सीट नंबर 24 पर एक सैन्यकर्मी मथुरा से रायपुर के लिए यात्रा कर रहा था। महिला के पति हिमाचल सिंह ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि ट्रेन जब ग्वालियर पहुंचने वाली थी तो नशे में धुत सैन्यकर्मी ने उसकी पत्नी पर पेशाब कर दिया। 



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d