A2zbreakingnews

UEFA यूरो 2024 मैच के लिए ROM बनाम NED लाइव फुटबॉल स्ट्रीमिंग: टीवी और ऑनलाइन पर रोमानिया बनाम नीदरलैंड कवरेज कैसे देखें


रोमानिया और नीदरलैंड के बीच यूईएफए यूरो 2024 के 16वें राउंड के मुकाबले का लाइवस्ट्रीम कैसे देखें, इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करें।

रोमानिया और नीदरलैंड के बीच यूईएफए यूरो 2024 के 16वें राउंड के मुकाबले का लाइवस्ट्रीम कैसे देखें, इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करें।

रोमानिया और नीदरलैंड के बीच यूईएफए यूरो 2024 के 16वें राउंड के मुकाबले का लाइवस्ट्रीम कैसे देखें, इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करें।

रोमानिया ने मौजूदा यूरो के राउंड ऑफ 16 में शीर्ष स्थान हासिल किया है, उसने बेल्जियम और स्लोवाकिया जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है। रोमानिया ने अभियान की शानदार शुरुआत की, यूक्रेन पर 3-0 से शानदार जीत दर्ज की। वे अगले मैच में बेल्जियम से दो गोल से हार गए और फिर स्लोवाकिया के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला।

बेल्जियम के साथ समान अंक साझा करने के बावजूद, रोमानिया ने अपने बेहतर गोल अंतर की बदौलत ग्रुप ई में शीर्ष स्थान हासिल किया। वे इस यूरोपीय चैम्पियनशिप के अपने पहले नॉकआउट मुकाबले में नीदरलैंड से भिड़ेंगे। राउंड ऑफ़ 16 का मुक़ाबला 2 जुलाई को म्यूनिख के एलियांज एरिना में होगा, जिसमें मैदान पर मुकाबले भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे शुरू होंगे।

नीदरलैंड ने रोमांचक मुकाबले में पोलैंड को 2-1 से हराकर यूरो अभियान की विजयी शुरुआत की। हालांकि, डच ब्रिगेड अगले असाइनमेंट में जीत की लय को जारी रखने में विफल रही। नीदरलैंड ने फ्रांस के खिलाफ अगले ग्रुप मैच में गोल रहित ड्रॉ दर्ज किया। वे पिछले मैच में ऑस्ट्रिया के खिलाफ थे और उन्हें 3-2 से हार का सामना करना पड़ा। नीदरलैंड ने चार अंकों के साथ लीग चरण को समाप्त कर दिया और सर्वश्रेष्ठ तीसरे स्थान वाली टीमों में से एक के रूप में राउंड ऑफ 16 में प्रवेश किया।

मंगलवार को होने वाले रोमानिया बनाम नीदरलैंड यूईएफए यूरो 2024 मैच से पहले, आपको यह सब जानना होगा:

रोमानिया बनाम नीदरलैंड यूईएफए यूरो 2024 मैच कब खेला जाएगा?

ROM बनाम NED मैच 2 जुलाई, मंगलवार को खेला जाएगा।

रोमानिया बनाम नीदरलैंड यूईएफए यूरो 2024 मैच कहाँ खेला जाएगा?

रोम बनाम नेड का मैच म्यूनिख के मर्कुर स्पील एरिना में खेला जाएगा।

रोमानिया बनाम नीदरलैंड यूईएफए यूरो 2024 मैच किस समय शुरू होगा?

रोम बनाम नेड मैच भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे शुरू होगा।

रोमानिया बनाम नीदरलैंड यूईएफए यूरो 2024 मैच का प्रसारण कौन से टीवी चैनल करेंगे?

रोम बनाम नेड मैच का प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

रोमानिया बनाम नीदरलैंड यूरो 2024 मैच के प्रसारण विवरण इस प्रकार हैं:

हिंदी: सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 एसडी और एचडी

हिन्दी: सोनी स्पोर्ट्स टेन 2 एसडी और एचडी

तमिल और तेलुगु: सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 एसडी और एचडी

बंगाली और मलयालम: सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 एसडी और एचडी

मैं रोमानिया बनाम नीदरलैंड यूईएफए यूरो 2024 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकता हूं?

ROM बनाम NED का भारत में SonyLiv ऐप और वेबसाइट पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

रोमानिया बनाम नीदरलैंड यूईएफए यूरो 2024 खेल के लिए अनुमानित लाइन-अप क्या हैं?

रोमानिया संभावित XI: फ्लोरिन नीता, आंद्रेई रतिउ, राडू ड्रैगुसिन, आंद्रेई बुर्का, निकुसोर बंकू, मारियस मारिन, डेनिस मैन, रज़वान मारिन, निकोले स्टैनसियु, वैलेन्टिन मिहैला, डेनिस ड्रैगस

नीदरलैंड्स संभावित XI: बार्ट वेरब्रुगेन, डेंज़ल डम फ्राइज़, स्टीफन डी व्रिज, वर्जिल वैन डिज्क, नाथन एके, जेर्डी शाउटन, तिजानी रिजेंडर्स, जेरेमी फ्रिम्पोंग,

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .


Exit mobile version