TRP Report Week 26: गुम है किसी के प्यार में के लीप को दर्शकों ने नकारा, जानें दूसरे शोज का हाल

Photo of author

By A2z Breaking News


TRP Report Week 26: इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट फाइनली आ गई है और जिस शो ने बाजी मारी और दर्शकों का दिल जीत लिया, वह कोई और नहीं बल्कि अनुपमा है. इसके आगे गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी फीकी पड़ गई.

Trp report week 26: गुम है किसी के प्यार में के लीप को दर्शकों ने नकारा, जानें दूसरे शोज का हाल 6

अनुपमा
डिंपी और टीटू की शादी के आसपास का ड्रामा अनुपमा के दर्शकों को खूब पसंद आया. इसलिए तो यह 2.5 रेटिंग के साथ टॉप पर बना हुआ है. लेटेस्ट ट्रैक में अनुपमा और अनुज करीब आ रहे हैं.

Learn Additionally – Anupama: क्या अनुपमा में आएगा फिर से लीप, अनुज का हाल देख फैंस का चकराया दिमाग, अनु की याद में बना मजनूं

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh rishta kya kehlata hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है
समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है दूसरे नंबर पर बना हुआ है. इसे 2.0 की रेटिंग मिली है. पिछले हफ्ते, यह तीसरे स्थान पर था और गुम है किसी के प्यार में से पीछे था. लगता है दर्शकों को लेटेस्ट ट्रैक काफी पसंद आ रहा है.

Jhanak
Jhanak

झनक
झनक भी 2.0 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर बना हुआ है. हिबा नवाब और कृशाल आहूजा सीरियल में मेन लीड के तौर पर नजर आते हैं. दोनों झनक और अनिरुद्ध का किरदार निभाते हैं. उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है.

Learn Additionally – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रजत ने सवी को थप्पड़ मारने के लिए उठाया हाथ, होगा हाईवोल्टेज ड्रामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Ghum hai kisikey pyaar meiin

गुम है किसी के प्यार में
सीरियल गुम है किसी के प्यार में ने हाल ही में 7 साल का लीप लिया है. ईशान की मौत के बाद कहानी में काफी बदलाव किए गए, लेकिन शो की कहानी दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. इसलिए तो ये टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर बना हुआ है. इसे 1.9 की रेटिंग मिली है.

Udne Ki Asha
Udne ki asha

उड़ने की आशा
टॉप 5 में उड़ने की आशा 1.7 की टीआरपी रेटिंग के साथ है. शो अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और धीरे-धीरे टीआरपी चार्ट पर भी रफ्तार पकड़ रहा है. इसे कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा ने हेडलाइन किया है.

Additionally Learn- Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के इनकार के बाद अनुज ने अमेरिका लौटने का किया फैसला, जाते-जाते अनु से किया ये वादा



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d