TRP Report week 25: गुम है किसी के प्यार में को लीप का मिला फायदा, नए शो की हुई एंट्री

Photo of author

By A2z Breaking News



TRP Report week 25: टीआरपी रिपोर्ट का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है, क्योंकि इस दिन फाइनली मेकर्स को पता चलता है कि सीरियल में दिखाए गए ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को कितना ज्यादा पसंद आया. इस वीक रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा को गुम है किसी के प्यार में से कड़ी टक्कर मिली है. जी हां लीप और ईशान के मरने वाला मोड़ सभी को खूब पसंद आया. आइये जानते हैं इस बार किन सीरियल्स ने बाजी मारी है.

अनुपमा/गुम है किसी के प्यार में

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा को इस बार भाविका शर्मा स्टारर गुम है किसी के प्यार में से जबरदस्त टक्कर मिली है. जहां अनुपमा के मेकर्स अपनी जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में हमने अनुज और अनु को करीब आते देखा. वहीं गुम है किसी के प्यार में ने हाल ही में सात साल का लीप लिया है. ईशान के डेथ सीक्वेंस ने सभी को रुला दिया. इन दोनों शोज को 2.3 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

Learn Additionally- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में से पहले इन सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं हितेश भारद्वाज, देखें लिस्ट

Learn Additionally- Anupama: अनुपमा को वापस अपनी जिंदगी में आने के लिए गिड़गिड़ाएगा अनुज, श्रुति का होगा पर्दाफाश

Learn Additionally- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा के करियर को बर्बाद करने की इस शख्स ने खाई कसम, क्या रोक पाएगा अरमान

ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है लिस्ट में दूसरे स्थान पर है. इस हफ्ते शो को 2.0 रेटिंग मिली है. लगता है फैंस को अभीरा और अरमान की केमिस्ट्री पसंद आ रही है. सभी दोनों को जल्द से जल्द एक साथ देखना चाहते हैं. लेटेस्ट एपिसोड दादीसा के बुरे इरादों को दिखाता है. वह नहीं चाहती कि अभीरा को लाइफ में कोई भी खुशियां मिले. न तो वो एक वकील बने न ही अरमान के करीब आए.

झनक

हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा स्टारर झनक ने अपनी जबरदस्त कहानी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. झनक और अनिरुद्ध की नजदीकियों की कहानी ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसे 1.9 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

उड़ने की आशा

कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा स्टारर उड़ने की आशा हाल ही में शुरू हुई लेकिन अपनी कहानी से दर्शकों का दिल जीत रही है. टीवी शो में सचिन और सयाली के बीच कुछ प्यारे पल चल रहे हैं और इसलिए इसे शुरुआत से ही प्यार मिल रहा है. शो को 1.7 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

लाफ्टर शेफ्स

लाफ्टर शेफ्स हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. शो में पॉपुलर स्टार्स दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें अलग-अलग तरह का खाना बनाना होता है. इस शो को मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह होस्ट कर रही हैं. इसमें एली गोनी, अर्जुन बिजलानी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, राहुल वैद्य, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, निया शर्मा जैसे सेलेब्स अपने जायके और हंसी से सभी को दीवाना बना रहे हैं. शो को 1.5 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

Learn Additionally- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-रजत की मुलाकात का इस शख्स ने खोला राज, कहा- दोनों एक दूसरे से…



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d